Friday, March 29, 2024
Advertisement

अंबर हर्ड से तलाक के बाद जॉनी डेप 30 साल छोटी रशियन डांसर से करेंगे शादी: रिपोर्ट्स

पिछले कुछ सालों से जॉनी डेप और अंबर हर्ड का तलाक चर्चा में रहा है। हालांकि अब लगता है कि जॉनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो वह रशियन डांसर पोलिना ग्लैन संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2019 21:26 IST
 Johnny Depp, Amber Heard- India TV Hindi
Johnny Depp, Amber Heard

पिछले कुछ सालों से जॉनी डेप और अंबर हर्ड का तलाक चर्चा में रहा है। हालांकि अब लगता है कि जॉनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो वह रशियन डांसर पोलिना ग्लैन संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पोलिना की उम्र जॉनी से 30 साल छोटी बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एलए में एक पार्टी के दौरान हुई थी और उनकी जल्द आपस में बनने भी लगी थी। उन्हें बेलग्रेड के एक होटल में किस करते हुए भी देखा गया था।

एक हॉलीवुड पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''पोलिना और जॉनी की मुलाकात एलए में एक पार्टी के दौरान हुई थी। उनकी जल्द आपस में अच्छी बनने लगी थी। पोलिना ने कहा कि वो जल्द शादी करने वाले हैं और जॉनी रशिया जाकर उनके पेरेंट्स से बात भी करेंगे।''

जॉनी और अंबर 2017 में अलग हुई थे। अंबर ने जॉनी पर आरोप लगाया था कि जॉनी ने ड्रग्स के नशे में उनका गला दबाने की कोशिश की थी। दोनों के बीच कानूनी विवाद चल रहा है।

अंबर ने कोर्ट में एक डॉक्यूमेंट पेश किया है, जिसमें अंबर और जॉनी के बीच हुए झगड़ों की डिटेल है। उसके मुताबिक, 2013 में जॉनी ने एक पेंटिंग को आग लगा दी थी, जिसे अंबर के एक्स ने उन्हें गिफ्ट किया था। उसके बाद जॉनी ने वह पेंटिंग अंबर के मुंह पर फेंक दी थी, जिससे अंबर के होंठ से खून निकलने लगा था। 2014 में जॉनी शराब के नशे में सामान फेंकने लगे थे क्योंकि उन्हें अंबर और जेम्स फ्रेंको का एक सीन पसंद नहीं आया था।

एक महीने पहले, जॉनी ने अंबर पर 347 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दर्ज करवाया है। जॉनी ने अंबर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Also Read:

अगर नहीं जानते हैं 'Avengers' क्या बला है तो क्लिक करके जानिए पूरी कहानी

Avengers Endgame Box Office Prediction: मार्वल सुपरहीरो फिल्म पहले दिन तोड़ेगी इन्फिनिटी वॉर, बाहुबली का रिकॉर्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement