1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Avengers Endgame ने चाइना में की बंपर ओपनिंग, ध्वस्त कर दिए सभी रिकॉर्ड

Avengers Endgame ने चाइना में की बंपर ओपनिंग, ध्वस्त कर दिए सभी रिकॉर्ड

Avengers Endgame भारत में 26 अप्रैल को रिलीज होनी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2019 20:13 IST
Avengers Endgame- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Avengers Endgame

मुंबई: भारत में दो दिन बाद एवेजंर्स एंडगेम रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म कै फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच चाइना से एक चौंकाने वाली खबर आई है। चाइना में एवेंजर्स एंडगेम का पेड प्रिव्यू हुआ और वहां से इस फिल्म ने 193 करोड़ का कारोबार कर लिया। चाइना में यह फिल्म आज रिलीज हुई, लेकिन उससे एक दिन पहले पेड प्रिव्यू हुए और वहां इस फिल्म ने 27.79 मिलियन डॉलर की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली। यानी फिल्म का कुल कलेक्शन रुपये में 193 करोड़ 87 लाख हो गया है। यह अपने आप एक बड़ा रिकॉर्ड है।

चाइना में एवेंजर्स एंडगेम की एडवांस बुकिंग ने भी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म की एडवांस बुकिंग की कमाई ही 630 करोड़ रुपये हो गई है। साल 2018 में इसी सीरीज की फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने प्री-सेल कलेक्शन के रिकॉर्ड बनाए थे। 

ये भी पढ़ें- भारत में रिलीज से पहले ही लीक हुई 'एवेंजर्स: एंडगेम', चाइना से आई पायरेटेड कॉपी

भारत में भी यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है। सारे एडवांस टिकट आते ही बिक गए। एक तो बच्चों की छुट्टियां और ऊपर से उनके सुपरहीरोज की फिल्म, और उसपर फिल्म को लेकर इतना क्रेज, कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत में 300 करोड़ की कमाई कर सकती है। इसके साथ ही यह फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म भी बन सकती है।

ये भी पढ़ें- अगर टीवी पर नहीं देख पाए PM Modi का पर्सनल इंटरव्यू, तो यहां देखिए, हो जाएंगे इमोशनल

एवेंजर्स एंडगेम की चर्चा इस वजह से भी बहुत अधिक है क्योंकि ये थैनोस के खिलाफ सुपरहीरोज की आखिरी जंग है। इस बार आयरनमैन, कैप्टन अमेरिका, हल्क, थॉर, कैप्टन मार्वल और एंटमैन सब मिलकर थैनोस पर हमला करेंगे। जो सुपरहीरो मिट्टी में मिल गए हैं उन्हें भी वापस लाने की कोशिश की जाएगी।

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने वरुण धवन के बर्थ डे पर शेयर किया ये पोस्ट, बताया अपना गुरू जी

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X