Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादी जल्दी कर ली लेकिन जस्टिन बीबर को नहीं है पिता बनने की जल्दी

पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी मॉडल पत्नी हैली बाल्डविन को अपना परिवार शुरू करने की कोई जल्द नहीं है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2020 10:23 IST
जस्टिन बीबर को नहीं है...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जस्टिन बीबर को नहीं है पिता बनने की जल्दी 

लॉस एंजेलिस: पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी मॉडल पत्नी हैली बाल्डविन को अपना परिवार शुरू करने की कोई जल्द नहीं है। 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, दोनों की 2018 में शादी हुई थी और दोनों को हाल फिलहाल माता-पिता बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। बीबर ने एप्पल म्यूजिक के जेन लोव के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कहा, "उचित समय आने पर हम बच्चे करेंगे। फिलहाल मैं शादीशुदा जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं, बस पत्नी के साथ टूर पर जाकर मौज-मस्ती का करना चाहता हूं और रिश्ते को मजबूत करना चाहता हूं।"

बीबर ने हाल ही में बाल्डविन के साथ अपनी शादी के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए इस पर काम करने के बारे में बात की, ताकि उनकी जोड़ी जितनी बेहतर हो सकती है उतना बेहतर बनाया जा सके। 25 वर्षीय गायक ने पिछले हफ्ते 11 फरवरी को लंदन में प्रशंसकों के साथ एक क्यू एंड ए सेशन के दौरान कहा था, "शादीशुदा होना बहुत शानदार अनुभव है लेकिन मैं आपको बताता हूं कि यह आसान नहीं है। शादी आसान नहीं है।"

उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिस पर आपको काम करना होता है। अगर शादी के रिश्ते को निभाना आसान होता तो हर कोई सच में जल्दी शादी रचा लेता।

'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर जादू चलाने के लिए तैयार हैं सोनू सूद

डब्बू रत्नानी कैलेंडर में कियारा का लुक देखकर ट्विटर यूजर्स इमैजिन कर रहे कबीर सिंह का रिएक्शन

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement