1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जस्टिन बीबर ने माना रिलेशनशिप में वो रहे हैं 'लापरवाह'

जस्टिन बीबर ने माना रिलेशनशिप में वो रहे हैं 'लापरवाह'

 गायक जस्टिन बीबर, जो कभी गायिका व अभिनेत्री सेलेना गोमेज के साथ रिश्ते में थे, उन्होंने अभिनेत्री के साथ रिश्ते में रहने के दौरान हुईं गलतियों को स्वीकार किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 17, 2020 14:50 IST
जस्टिन बीबर ने माना...- India TV Hindi
Image Source : जस्टिन बीबर ने माना रिलेशनशिप में वो रहे हैं 'लापरवाह'

लॉस एंजेलिस: गायक जस्टिन बीबर, जो कभी गायिका व अभिनेत्री सेलेना गोमेज के साथ रिश्ते में थे, उन्होंने अभिनेत्री के साथ रिश्ते में रहने के दौरान हुईं गलतियों को स्वीकार किया है। ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जेन लोव के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने नए एल्बम 'चेंजेस' के बारे में बात करते हुए गायक ने बताया कि यह एल्बम सच्चे प्यार के बारे में है। बीबर से पूछा गया कि हैली के साथ आगे बढ़ने से पहले उन्हें खुद को संभालने में कितना वक्त लगा था।

ऐसे में गायक ने हैली को कही बातों को याद करते हुए कहा, "जब हम बाहर टूर पर जाते, उसके पहले ही मैंने उसे बता दिया था। मैंने कहा था, 'सुनो, मैं अभी भी बहुत दुखी हूं और मैं अभी भी खुद के लिए रास्ता तलाश रहा हूं और मैं अभी तुमसे कोई वादा नहीं कर सकता हूं..मैं नहीं चाहता हूं कि मैं जो कहूं उससे हट के कुछ करूं।"'

गायक ने आगे कहा, "क्योंकि मैंने ये चीजें अतीत में की हैं। और मैं बस उसके साथ ईमानदार रहना चाहता था, मुझे लगता था कि मैं उस जगह पर नहीं हूं जहां मैं किसी के प्रति वफादार रहूं।"

वहीं लोव ने उनसे जब पूछा कि उस वक्त किस चीज ने उन्हें सबसे अधिक दुख पहुंचाया था, तो गायक ने बिना गोमेज का नाम लिए कहा, "मेरे ख्याल से मैं अपने पिछले रिश्ते से टूट चुका था।"

बीबर ने अपने पिछले रिश्ते के बारे में आगे कहा, "इससे पहले मैं अपने पिछले रिश्ते में मैं बस पागल और जंगली हो गया था मैं बस लापरवाह हो गया था।"

बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलने के बाद रश्मि देसाई ने पास्ता खाते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- ये चोरी का नहीं है! 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X