Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

लव लाइफ पर दिए बयान के बाद फिर चर्चा में कंगना, कहा- 16 साल के लेकर 31 साल तक सिर्फ...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। इस बार फिर से उन्होंने अपनी लव लाइफ पर बयान दिया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 20, 2018 8:37 IST
कंगना- India TV Hindi
कंगना

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। इस बार फिर से उन्होंने अपनी लव लाइफ पर बयान दिया है। कंगना ने खुलासा किया कि अब तक उनकी जिंदगी में जितने भी लड़के आए हैं सबसे उन्हें धोखा ही मिला है। कंगना ने कहा उनके सारे ब्वॉयफ्रेंड्स ने उन्हें डंप किया लेकिन उन्होंने 16 से लेकर 31 साल तक किसी को कभी धोखा नही दिया। कंगना ने कहा- कुछ लोग तो मेरे पास वापस भी लौटे थे, लेकिन मैंने अपने दिल के दरवाजे सबके लिए बंद कर दिए।

कंगना ने कहा, 'मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड मुझसे कहता था कि तुम मेरे बारे में सब कुछ कैसे जानती हो? ये काला जादू है। कंगना ने कहा मेरे लिए प्यार सिर्फ फिजिकल नहीं अध्यात्म है। प्यार एक खूबसूरत एहसास है। कंगना ने यह भी कहा कि मेरे कई रिलेशनशिप रह चुके हैं। हर ब्रेकअप के बाद मेरी लव-लाइफ में क्षमता खत्म हो गई। मैं हमेशा आगे बढ़ी।

कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यू में पद्मावत पर लिखे स्वरा भास्कर के खत का भी समर्थन किया। कंगना ने कहा-  'जिस तरह उनके खत पर उनकी लेग पुलिंग हुई, इससे हमारा ही नुकसान है। एक समाज के तौर पर हम वहां असफल हो गये।‘ कंगना ने कहा स्वरा या किसी के पास भी यह अधिकार है कि वो क्या करे और क्या लिखे?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement