Friday, April 19, 2024
Advertisement

जल्द शादी कर परिवार शुरू करना चाहते हैं ऑरलैंडो ब्लूम और कैटी पेरी

गायिका कैटी पेरी और अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम जल्द से जल्द शादी करके अपना परिवार शुरू करना चाहते हैं।  एक सूत्र ने 'पीपल डॉट कॉम' को बताया, "कैटी इस साल अपने करियर को धीमा कर रही हैं। वह शादी करना चाहती हैं और जल्द से जल्द अपना परिवार शुरू करना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 17, 2019 13:01 IST
ऑरलैंडो ब्लूम और कैटी...- India TV Hindi
ऑरलैंडो ब्लूम और कैटी पेरी

नई दिल्ली: गायिका कैटी पेरी और अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम जल्द से जल्द शादी करके अपना परिवार शुरू करना चाहते हैं।  एक सूत्र ने 'पीपल डॉट कॉम' को बताया, "कैटी इस साल अपने करियर को धीमा कर रही हैं। वह शादी करना चाहती हैं और जल्द से जल्द अपना परिवार शुरू करना चाहती हैं। वे दोनों बच्चे चाहते हैं और इसे ही प्राथमिकता देंगे।"

दोनों हालांकि, कुछ समय से शादी के बारे में सोच रहे थे, लेकिन 42 वर्षीय ब्लूम ने 36 वर्षीया पेरी को प्रस्ताव देकर चौंका दिया।

सूत्र ने कहा, "वे कुछ समय से सगाई करने के बारे में बातचीत कर रहे थे। वे अपने संबंधों को प्राथमिकता दे रहे हैं और अपने संबंध को मजबूत बनाए रखने के लिए उन्होंने साथ मिलकर दुनिया भर की यात्रा की।"

सूत्र ने कहा, "वह (अपने पहले पति) रसेल ब्रांड से अलग होने के बाद बुरी हालत में थीं, इसलिए फिर से शादी करना बहुत बड़ी बात थी। उनके दोस्त और परिवार उनके लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। ये बहुत अच्छी जोड़ी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement