Monday, May 20, 2024
Advertisement

केविन स्पेसी ने यौन शोषण मामले में मांगी माफी, अब बिताएंगे समलैंगिक शख्स का जीवन

केविन स्पेसी पर हाल ही में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। अभिनेता एंथोनी रैप का कहना है कि वह जब 14 साल के थे तब एंथोनी रैप ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था। इसके बाद से ही अब केविन ने एक बड़ा फैसला लिया है। उनका कहना है कि....

Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2017 8:48 IST
kevin spacey- India TV Hindi
kevin spacey

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी पर हाल ही में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। अभिनेता एंथोनी रैप का कहना है कि वह जब 14 साल के थे तब एंथोनी रैप ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था। इसके बाद से ही अब केविन ने एक बड़ा फैसला लिया है। उनका कहना है कि उन्होंने इस आरोप के बाद अब एक 'समलैंगिक शख्स के रूप जीवन बिताने' का फैसला किया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट को हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू के दौरान एंथनी रैप ने कहा था कि 31 साल पहले स्पेसी ने मैनहट्टन के एक अपार्टमेंट में उनका यौन उत्पीड़न किया था।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट  के मुताबिक, अतीत में अपनी लैंगिकता और निजी जीवन को लेकर निजता बनाए रखने वाले स्पेसी ने ट्विटर के जरिए रैप से माफी मांगी और यह घोषित किया कि अब वह अपना जीवन एक समलैंगिक शख्स के रूप में जीना चाहते हैं। स्पेसी ने ट्वीट किया, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह वाकया याद नहीं है, यह 30 साल से ज्यादा समय की बात हो चुकी है। लेकिन, जैसा उन्होंने कहा है अगर वैसा व्यवहार मैंने उनके साथ किया था, तो मैं शराब के नशे में किए गए दुर्व्यवहार के लिए तहे दिल से उनसे माफी मांगता हूं और जिस तरह की मनोदशा से आजतक गुजरने के बारे में उन्होंने बताया है, उसका मुझे दुख है।"

अभिनेता ने लिखा, "मैंने पुरुषों और महिलाओं दोनों के साथ संबंध बनाए हैं। मैंने पूरा जीवन पुरुषों के साथ रोमांटिक संबंध बनाया है और अब मैंने एक समलैंगिक शख्स के रूप में जीवन जीने का फैसला किया है। अब मैं इससे खुलकर और ईमानदारी से निपटना चाहता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement