Thursday, April 25, 2024
Advertisement

माइकल जैक्सन की पत्नी का खुलासा, इस वजह से नहीं चाहती थीं उनके साथ बच्चे

दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी लिसा-मैरी प्रेस्ली का कहना है कि उन्हें दिग्गज गायक के साथ बच्चे पैदा करने से डर लगता था।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 10, 2019 14:10 IST
Michael jackson- India TV Hindi
Michael jackson

दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी लिसा-मैरी प्रेस्ली का कहना है कि उन्हें दिग्गज गायक के साथ बच्चे पैदा करने से डर लगता था। प्रेस्ली 1994 से 1996 तक जैक्सन की पत्नी रहीं, यह वही समय था जब जैक्सन यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे थे।

'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, कुछ ही समय तक टिकी इनकी शादी को लेकर कई सवाल उठाए गए। कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था।

2010 में टॉक शो होस्ट ओपरा विनफ्रे से बातचीत के दौरान प्रेस्ली ने कहा था, "मुझ पर बच्चे पैदा करने का दबाव था और मैं भी चाहती थी। लेकिन, मैं भविष्य के बारे में सोचती थी कि मैं कभी भी उनके (जैक्सन) साथ बच्चों की कस्टडी को लेकर उलझना नहीं चाहूंगी।"

लिसा ने कहा, "मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं उनसे टकराव नहीं चाहती थीं। मैं जानती थी कि मेरे बच्चे होंगे। मैं जानती थी कि बच्चों को एक सही परिस्थिति में दुनिया में लाना चाहिए, आपको सब कुछ ठीक और सुरक्षित सुनिश्चित करना पड़ता है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह और मैं सच में एक साथ हैं।"

माइकल जैक्सन का 25 जून 2009 को उनके लॉस एंजेलिस स्थित घर में निधन हो गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement