Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: सेल्फ आइसोलेशन के दौरान पॉप स्टार माइली सायरस को आया पैनिक अटैक

माइली ने बताया कि वो रात में अपने घर के बाहर घास पर लेटी हुई थीं कि अचानक कुछ सोचते हुए उनके हाथ-पैर ठंडे हो गए।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 27, 2020 13:57 IST
miley cyrus self isolation- India TV Hindi
सेल्फ आइसोलेशन के दौरान माइली सायरस को आया पैनिक अटैक

लॉस एंजेलिस: पॉप स्टार माइली सायरस का कहना है कि कोविड-19 महामारी के दौरान स्व-एकांतवास (सेल्फ आइसोलेशन) के इन दिनों में वह पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही हैं। 

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल म्यूजिक पर जेन लो को फेसटाइम के जरिए दिए गए साक्षात्कार में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि घर के अंदर बंद रहने के इन दिनों में वह किन-किन गंभीर समस्याओं का सामना कर रही हैं।

माइली ने कहा कि एक रात वह अपने घर के बिल्कुल बाहर एक खाली जगह पर घास के मैदान में लेटी हुईं आसमान में तारों को निहार रही थीं। वह इस दौरान यह भी सोच रही थीं कि वह कितनी खुशकिस्मत हैं कि उनके पास कम से कम पर्याप्त जगह तो है, जहां वह चल-बैठ सकती हैं, बाहर की दुनिया देख सकती हैं, लेकिन कई लोगों के पास इतनी सुविधा नहीं हैं, इतना सोचने के बाद ही माईली ने खुद को घर के अंदर पूरी तरह से बंद महसूस किया और उन्हें बैचेनी होने लगी।

माइली के शब्दों में, "इसके बाद मुझे डर व अवसाद के होने का एहसास होने लगा, मेरे हाथ-पैर ठंडे पड़ गए और मैंने महसूस किया कि यह एक पैनिक अटैक है। इसके बाद मैंने ब्राईट माइंड नामक एक एक्सरसाइज को याद किया, जिसका इस्तेमाल मेरे मनोचिकित्सक पिछले दस सालों से करते आ रहे हैं। हमारे पास कुछ ऐसे ही बेहतरीन साधन हैं और हम उनका इस्तेमाल मुसीबत की घड़ी में कभी नहीं करते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement