Saturday, April 20, 2024
Advertisement

द किसिंग बूथ 2: जॉय किंग और जैकब एलोरडी ने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के लिए दिए टिप्स

जॉय ने कहा कि फिलहाल बातचीत ही उन लोगों के लिए अहम है, जो अपने रिश्ते को बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 26, 2020 14:53 IST
the kissing booth 2 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @MEMORIESEVERYMOMENT जॉय किंग और जैकब एलोरडी ने दिए टिप्स

लॉस एंजेलिस: जॉय किंग और जैकब एलोरडी की ओर से उन कपल्स को कुछ टिप्स दिए गए हैं जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। अपनी नई फिल्म 'द किसिंग बूथ 2' में इन दो सितारों ने एली और नोआह के किरदारों को निभाया है, जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं। यह कुछ ऐसा है जिससे कई सारे कपल्स खुद को जोड़ सकते हैं, खासकर लॉकडाउन में वे इस बात को अच्छी तरह से महसूस कर सकते हैं।

ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉय ने कहा कि फिलहाल बातचीत ही उन लोगों के लिए अहम है, जो अपने रिश्ते को बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने यह भी कहा, "साथ ही यह भी सुनिश्चित करें कि एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक करने के लिए आप वक्त निकाल पाएं। जिंदगी को बहुत गंभीरता से न लें। दिन के आखिर में आपको अपने बेस्ट फ्रेंड को ही डेट करना है।"

जैकब भी अपनी सह-कलाकार और पूर्व प्रेमिका की बातों से सहमत नजर आए। उन्होंने कहा, "फोन का इस्तेमाल करें। फेसटाइम भी एक नायाब तोहफा है जो एक ऐसे वक्त में आपके पास मौजूद है। गिफ्स या मीम्स न भेजें, बस कॉल करें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement