Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फेमस एक्टर 12वीं बार बने पिता, सोशल मीडिया पर बना मजाक

हॉलीवुड एक्टर निक कैनन 12वीं बार पिता बने हैं। 14 दिसंबर 2022 को मॉडल अलीसा स्कॉट ने एक बेटी को जन्म दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 31, 2022 7:25 IST
itsalyssaemm- India TV Hindi
Image Source : ITSALYSSAEMM Nick Cannon became a father for the 12th time

हाल ही में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने थें। वही अब हॉलीवुड एक्टर निक कैनन 12वीं बार पिता बने हैं, जिस कारण उनका सोशल मीडिया में काफी मजाक बन रहा है। बता दें मॉडल अलीसा स्कॉट ने सोशल मीडिया में जानकारी दी है कि दिसंबर 14 2022 को हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई।

मेरी हर सांस में जैन है। मुझे पता है कि उसकी आत्मा उस कमरे में उस सुबह हमारे साथ थी। मुझे पता है कि वो हमें ऊपर से देख रहा है। वो मुझे रोज इस बात का साइन देता है। मैं उसकी यादों को हमेशा संभालकर रखूंगी। मैं याद रखूंगी निक की आवाज जब उसने कहा था 'लड़की हुई है' और फिर उसके चेहरे पर सबकुछ एक झलक में मैंने देखा। मैं याद रखूंगी अपनी पहली सांस लेकर उसका रोना और उसकी धड़कन को महसूस करना। मेरी प्यारी बेटी, मुझे मेरा सरप्राइज मिल गया। हम तुमसे प्यार करते हैं हेलो मैरी कैनन।

Rishabh Pant का हुआ एक्सीडेंट, Urvashi Rautela ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात, यूर्जस बोले भाई का एक्सीडेंट हुआ आप फोटो डाल रहीं...

बता दें बेटी हेलो से पहले निक और अलीसा ने जून 2021 में अपने पहले बच्चे बेटे जैन को जन्म दिया था, लेकिन 5 दिसंबर 2021 को जैन का कैंसर के कारण निधन हो गया। अलीसा स्कॉट अभी 4 साल की बेटी जीला की मां जो पिछले रिश्ते से हुई थी। निक कैनन ने 2008 में सिंगर मारिया केरी से शादी की थी। इनके जुड़वां बच्चे हुए थे मुनरो और मोरोक्कन कैनन। इनके तलाक के बाद निक ने मॉडल ब्रिटनी बेल से शादी की जिनके साथ तीन बच्चे है, इसके बाद निक के ऐवी डीला रोसा के साथ तीन बच्चे हैं। मॉडल ब्रे टिसी और लनीशा कोल के साथ भी निक के एक-एक बच्चे है। निक कैनन के 12वीं बार पिता बनने के वजह सोशल मीडिया में काफी मीम बन रहे है।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, अकाउंट से मिनटों में गायब हुई मोटी रकम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement