Monday, April 29, 2024
Advertisement

सैफ अली खान और मसाबा गुप्ता का हॉलीवुड डेब्यू, दोनों बने मार्वल यूनिवर्स का हिस्सा

मसाबा गुप्ता मार्वल यूनिवर्स में शामिल हुईं, 'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: ब्लैक विडो' - एक हिंदी पॉडकास्ट श्रृंखला में लिसा कार्टराइट को आवाज देंगी। वहीं सैफ अली खान भी सैफ अली खान मार्वल फ्रेंचाइजी में स्टार लॉर्ड की भूमिका निभाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 10, 2023 18:47 IST
Saif Ali Khan, Masaba Gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Saif Ali Khan, Masaba Gupta

Saif Ali Khan and Masaba Gupta: अपने करियर के दौरान, सैफ अली खान ने लगातार अपने प्रदर्शन के साथ लोगों का दिल जीता है। चाहे ओमकारा, हम तुम, तन्हाजी, सेक्रेड गेम्स सहित कई अन्य जॉनर की फिल्मे ही क्यों न हों। हाल ही में एक इवेंट के दौरान इस बात की पुष्टि हो गयी है कि सैफ अली खान मार्वल फ्रेंचाइजी में स्टार लॉर्ड की भूमिका निभाएंगे और इंटरनेशनल फिल्म को अपनी आवाज देंगे। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस और सेलेब्रिटी डिजाइनर मासाबा गुप्ता भी मार्वल यूनिवर्स में शामिल हो चुकी हैं। एक ही दिन में देश के दो कलाकारों की मार्वल यूनिवर्स में एंट्री की खबर चौंकाने वाली है। 

सैफ का एक और अतरंगी किरदार 

सैफ अली खान की बहुमुखी प्रतिभा और स्टाइल से तो हम सभी वाकिफ हैं लेकिन अब देखना यह है कि  यह नयी शुरुआत उनके करियर हाइलाइट के लिए कितना आगे बढ़ता है। स्टार लॉर्ड उर्फ पीटर जेसन क्विल एक आकाशीय-मानव संकर प्रजाती से है, जिसे 1988 में योंडू रैगर कबीले द्वारा पृथ्वी से अपहरण कर लिया गया था और उनके सदस्यों में से एक के रूप में उठाया गया था। अंततः कुख्यात अंतरिक्ष डाकू स्टार-लॉर्ड के रूप में सामने आया। हम अब सैफ की आवाज के साथ स्टार लॉर्ड उर्फ साक के बारे में जल्द ही कुछ अलग और नया देखने वाले हैं। 

"मार्वल्स वेस्टलैंडर्स" में होगी मासाबा की आवाज 

मसाबा गुप्ता मार्वल यूनिवर्स में शामिल होकर और वेस्टलैंडर्स: ब्लैक विडो में लिसा कार्टराईट के लिए हिंदी आवाज देकर अपने करियर को अगले स्तर पर ले जा रही हैं। यह फ्रैंचाइज़ी मार्वल की हिट सीरीज़ वेस्टलैंडर्स पर आधारित है, मार्वल के सबसे प्रतिष्ठित और प्रिय नायकों को शामिल किया गया है, क्योंकि वे सर्वनाश के बाद के भविष्य में नियम और न्याय को बहाल करने के लिए लड़ते हैं, जहां मार्वल के सुपर विलेन ने लगभग सभी सुपर हीरोज एक दुखद घटना में मारने के बाद 30 से अधिक वर्षों तक शासन किया।

Thunivu OTT Release: 'थुनिवु' हुई ओटीटी पर रिलीज, बॉक्स ऑफिस के बाद अब यहां भी जमेगा अजित कुमार का सिक्का

मसाबा ने कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा की है। उन्होंने लिखा, "मार्वल्स वेस्टलैंडर्स" पर लिसा कार्टराईट के रूप में मुझे सुनें, एक हिंदी ऑडिबल ओरिजिनल सीरीज़, जो 28 जून से विशेष रूप से औडिएब्ल पर शुरू हो रही है।

28 जून, 2023 को मार्वल की वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड की पहली एपिसोड ऑडिबल पर रिलीज़ होगा।

Shiv Shastri Balboa की कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आए रजत शर्मा, जानिए कैसा है किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement