Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एम्बर हर्ड को जॉनी डेप का मानहानी का मामला पड़ा भारी, अब एक्स हसबैंड को देंगी मोटी रकम

Amber Heard And Johnny Depp: हॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर एम्बर हर्ड और जॉनी डेप का विवाद एक बार फिर चर्चा में है। क्योंकि एम्बर अब जॉनी को मोटी रकम देकर केस बंद करने वाली हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 20, 2022 13:50 IST
Amber Heard And Johnny Depp- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amber Heard And Johnny Depp

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड और उनके पूर्व पति व  हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप का नाम फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है। क्योंकि अब लंबे समय से चला आ रहा विवाद शायद थमने वाला है। क्योंकि काफी समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई को निपटाने के लिए अब एम्बर 1 मिलियन डॉलर का भुगतान करेंगी। 

घरेलू हिंसा के आरोप से शुरू हुआ मामला 

यह पूरा मामला तब शुरू हुआ था जब अभिनेत्री ने अपने पूर्व पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद इस मामले में कई सारे पहलू सामने आते गए और केस बढ़ता गया। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल की शुरूआत में वर्जीनिया में छह सप्ताह के ट्रायल के बाद भुगतान करने का आदेश दिया गया था।

जॉनी डेप करेंगे मिला हुआ पैसा दान 

इस पैसे को लेकर अभिनेता जॉनी डेप के वकीलों ने एक बयान में कहा कि वह इस पैसे को दान में देंगे। क्योंकि उनके लिए पैसा कभी भी मायने नहीं रखता है। वर्तमान समय में इस केस को लेकर अभिनेत्री ने कहा है कि, यह समझौता उनको आगे की मुकदमेबाजी से बचाता है और उसे अंतत: उनकी शादी से खुद को मुक्त करने की अनुमति देता है।

जानिए क्या है जॉनी और एम्बर का मानहानी केस

आपको बता दें कि जॉनी और एम्बर का मानहानी मामला दुनिया का सबसे चर्चित मामलों में शामिल है। कोर्ट में दोनों स्टार्स की तरफ से तीन-तीन मामले दर्ज किए गए थे। जिसमें वर्जीनिया ने अपना फैसला सुनाया था। लेकिन जॉनी ने कोर्ट में यह ये साबित किया कि एम्बर ने उन्हें बदनाम किया। कोर्ट की ओर से एम्बर को 10 मिलियन डॉलर चुकाने का आदेश दिया गया था और 5 मिलियन डॉलर का दंड भरने के लिए कहा गया था।

Anupamaa के सेट से रुपाली गांगुली ने शेयर किया BTS वीडियो, फैंस से पूछा ये सवाल

दोबारा पहुंचे कोर्ट 

इसके अलावा एम्बर हर्ड की ओर से दर्ज किए गए कुछ मामलों में जॉनी को दोषी पाया गया, जिसके लिए उन्हें 2 मिलियन डॉलर भरने का आदेश दिया गया था। लेकिन इसके बाद जॉनी और एम्बर दोबारा कोर्ट पहुंचे थे। लेकिन इस मामले में जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया और एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर चुकाने का आदेश दिया। हालांकि कोर्ट का फैसला आने के बाद से एम्बर ने अपनी आर्थिक हालत ठीक ना होने की बात कहकर पैसा देने से बचती रहीं। अब इस मामले पर एम्बर ने समझौता करने का फैसला लिया है।

अजय देवगन ने खतरनाक लुक के साथ किया 'भोला' की रिलीज डेट का ऐलान, बोले- एक चट्टान, सौ शैतान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement