Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्या मिया खलीफा की हो गई है मौत? एक्ट्रेस के फेसबुक पेज से फैली खबर

मिया खलीफा का आधिकारिक फेसबुक अकाउंट मेमोरियल में बदल गया, इसने फैंस को हैरान कर दिया कि क्या मिया खलीफा की मौत हो गई है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 31, 2022 20:45 IST
Mia Khalifa- India TV Hindi
Image Source : MIA KHALIFA/TWITTER Mia Khalifa

Highlights

  • मिया खलीफा पूर्व एडल्ट स्टार हैं।
  • मिया खलीफा ने अब एडल्ट फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है।

मिया खलीफा एक ऐसा नाम है जो पूरी दुनिया में मशहूर है। पूर्व एडल्ट स्टार, समय-समय पर या तो अपनी तस्वीरों के लिए या फिर विवादों के लिए सबका ध्यान खींचती हैं। एक बार फिर, उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के गलती से 'रिमेंबरिंग मिया खलीफा' शीर्षक वाले एक मेमोरियल अकाउंट में बदल जाने के बाद सभी का ध्यान खींचा। आगे मैसेज में लिखा था, 'हम उम्मीद करते हैं कि जो लोग मिया खलीफा से प्यार करते हैं, उन्हें उनके प्रोफाइल पर जाकर अपनी जिंदगी को याद करने और सेलिब्रेट करने में आसानी होगी।' इस गलती ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया क्योंकि उनके FB पेज ने केवल उनकी कवर फोटो दिखाई और हर कोई सोचने लगा कि क्या वह मर चुकी हैं। हालांकि, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मिया ने अफवाहों को खारिज कर दिया।

इसके शेयर होते ही सभी ने राहत की सांस ली। एक तरफ, कुछ ने सोचा कि उनका अकाउंट हैक हो गया होगा, जबकि अन्य ने कहा कि दूसरों का मानना ​​​​है कि ये गलती अनजाने में फेसबुक की ओर से हुई।

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब मिया की मौत की झूठी खबरें फैली हैं। जून 2020 में, इंटरनेट पर चर्चा थी कि मिया ने आत्महत्या करने के बाद दम तोड़ दिया। बाद में, उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से सभी झूठी खबरों को साफ कर दिया, जिसमें लिखा था, "कृपया यह मत सोचिए कि मैं अपने प्रत्येक मित्र पर नज़र नहीं रख रही हूँ जिसने अभी तक शोक फूल नहीं भेजा है …"

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मिया स्पोर्ट्स कमेंटेटर बन गईं। उन्होंने फरवरी 2021 में किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement