Friday, April 19, 2024
Advertisement

इस एक्ट्रेस के अपने स्कूल टीचर के साथ थे अनुचित संबंध, 42 की उम्र में किया बड़ा खुलासा

हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पेरिस हिल्टन ने कार्टर के साथ फरवरी 2021 में सगाई की थी, जिसके बाद नवंबर 2021 में दोनों ने शादी रचाई। हाल ही में सेरोगेसी के जरिए पेरिस के बेटे का जन्म हुआ है।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: March 15, 2023 23:45 IST
Paris Hilton- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARISHILTON Paris Hilton

हॉलीवुड स्टार और बिजनेस वुमन पेरिस हिल्टन अपनी जिंदगी से जुड़े एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रही हैं। हाल ही में पेरिस हिल्टन ने खुद के साथ हुए बलात्कार का खुलासा कर सभी को हैरान किया था। वहीं अब पेरिस हिल्टन ने अपने टीचर के साथ अनुचित संबंधों को लेकर सफाई दी है। शोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, टीनएज के दिनों को याद करते हुए पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने अब तक छुपा कर रखे गए इस रहस्य का खुलासा किया। पेरिस हिल्टन और उनके पति कार्टर रियम के घर हाल ही में किलकारी गूंजी है। दोनों सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं।

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने अपनी किताब 'पेरिस: द मेमॉयर' में आठवीं कक्षा के टीचर के बारे में बात की है। पेरिस हिल्टन ने कबूल किया, 'उसने मेरी खूब प्रशंसा की और मुझे टीज किया और कहा कि बाकी सभी लड़कियां मेरी पीठ पीछे मेरे बारे में बात करती हैं क्योंकि वे ईष्या करती हैं। उसने मुझे ऐसे फील कराया जैसे मैं बड़ी हो गई हूं।' अपने टीचर के बारे में और खुलासा करते हुए, पेरिस हिल्टन ने कहा, 'मेरी कक्षा की सभी लड़कियां इस सुंदर युवा टीचर पर फिदा थीं।' पेरिस हिल्टन ने बताया कि टीचर का लुक स्कॉटिश था। पेरिस हिल्टन ने आगे कहा कि सब उससे प्यार करती थीं, यहां तक कि नन भी।

पेरिस हिल्टन के पहुंच गया था टीचर

पेरिस हिल्टन ने यह भी कहा कि टीचर ने एक बार उनसे कह दिया, मुझे तुम पर क्रश है। फिर टीचर ने पेरिस का नंबर मांगा, लेकिन उसे इस बारे में किसी को न बताने के लिए भी आग्रह किया। पेरिस ने कहा: हम घंटों बात करते थे कि मैं कितनी मैच्योर, सुंदर और तेज दिमाग की थी।  पेरिस ने यह भी बताया कि एक बार जब उनके माता-पिता दूर थे, तो टीचर उसके घर आए थे। पेरिस ने कहा, मेरे ड्राइववे में उनकी एसयूवी आई, मैं उसमें चढ़ गई, फिर टीचर ने मुझे अपनी बाहों में खींच लिया और मुझे किस करने लगा।

यह भी पढ़ें: अलाना पांडे ने हल्दी सेरेमनी में अपने दूल्हे पर लुटाया प्यार, फंक्शन में महीप कपूर के साथ दिखीं गौरी खान

दर्शकों को हिप्नोटाइज करने आ रहे हैं Honey Singh, ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने रैपर की लाइफ पर बनाई डॉक्यूमेंट्री

आलिया भट्ट के पसंदीदा देश में करीना कपूर के बने नए दोस्त, बेबो ने फैंस के साथ शेयर की फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement