Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पॉपुलर टिकटॉक स्टार की कार एक्सीडेंट में मौत, दोस्त ने इमोशनल पोस्ट के जरिए दी जानकारी

पॉपुलर टिकटॉक स्टार अली डुलिन का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। वह फ्लोरिडा, संयुक्त राज्य अमेरिका की रहने वाली थी। उनकी मौत की जानकारी उनकी बेस्ट फ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर दी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 14, 2022 9:32 IST
 ali Dulin instagram- India TV Hindi
Image Source : ALI DULIN INSTAGRAM Tiktok star ali Dulin

पॉपुलर टिकटॉक स्टार अली डुलिन का निधन हो गया है। महज 21 साल की उम्र में अली ने दूनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें उन्हें सोशल मीडिया पर अली स्पाइस के नाम से जाना जाता था। वह फ्लोरिडा, संयुक्त राज्य अमेरिका की रहने वाली थी। जानकारी के अनुसार उनकी मौत एक कार एक्सीडेंट में हुई है।

बता दें उनके दोस्त ने सोशल मीडिया में इमोशनल पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है उन्होंने लिखा है "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो...मैं तुम्हें कभी नहीं भूलूंगा और मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। तुमने मेरे जीवन पर इतना अद्भुत प्रभाव डाला है। तुम हमेशा मेरी रहोगी। सबसे अच्छा दोस्त..'' इस खबर को सुनते ही फैंस को काफी झटका लगेगा। कुछ दिनों ही अली डुलिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वे बहुत सुंदर लग रही थीं। इस फोटो में उन्होंने कैप्शन में लिखा था "प्रिटी बिच, प्रिटी हार्ट, प्रिटी माइंड।''

अली डुलिन एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंशर थीं। उन्होंने हूटर में भी काम किया था। बता दें  टिकटॉक पर अली के 200K से अधिक फॉलोअर्स है। उनके ज्यादातर वीडियो हूटर, डांस वीडियो होते थे। बता दें कुछ दिनों पहले भी पॉपुलर इंडो-कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर का निधन हो गया था। मेघा केवल 21 साल की थीं। मेघा ठाकुर एक बहुत अच्छी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थीं। उनके लुक्स के बहुत दीवाने थें। खबरों के अनुसार वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर से संबंध रखती थी। लेकिन वह अपने पैरेंट्स के साथ कनाडा के ओंटारियो के ब्रैम्पटन में रहती थीं।

TikTok Star Dies: 21 साल की टिक-टॉक स्टार का निधन, पैरेंट्स ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement