Saturday, April 27, 2024
Advertisement

TikTok Star Dies: 21 साल की टिक-टॉक स्टार का निधन, पैरेंट्स ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

TikTok Star Dies : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर (TikTok star Megha Thakur) का निधन हो गया। बता दें वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर से संबंध रखती थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 04, 2022 8:35 IST
Megha Thakur instagram- India TV Hindi
Image Source : MEGHA THAKUR INSTAGRAM Megha Thakur

TikTok Star Dies: पॉपुलर इंडो-कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर (TikTok star Megha Thakur) का निधन हो गया। मेघा केवल 21 साल की थीं। इस खबर को सुनने के बाद से ही फैंस काफी दुखी हैं। इस दुखद खबर की जानकारी उनके माता-पिता ने दी है। 

Bigg Boss 16: Salman Khan ने Archana Gautam की लगाईं क्लास, कहा- खुद को समझती क्या हो?

मेघा ठाकुर के माता-पिता ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि “मेघा आत्मविश्वास से भरी और आत्मनिर्भर नौजवान लड़की थी। वह अपने फैंस को बेहद प्यार करती थी,इसलिए वह चाहती थी उसके निधन के बारे में हर कोई जानें। इस समय, हम मेघा के लिए आपकी दुआ और संवेदना चाहते हैं। आपके विचार और प्रार्थनाएं उनकी आगे की यात्रा में उनके साथ रहेंगी। तुम्हारी हमेशा बहुत याद आएगी।” इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर मेघा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। साथ ही फैंस को यह खबर सुनकर झटका भी लग रहा है। 

शादी की अफवाहों के बीच Malaika Arora को Kareena Kapoor ने दिया कुछ खास टिप्स, एक्ट्रेस के छलके आंसू

मेघा ठाकुर एक बहुत अच्छी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थीं। उनके लुक्स के बहुत दीवाने थें। खबरों के अनुसार वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर से संबंध रखती थी। लेकिन वह अपने पैरेंट्स के साथ कनाडा के ओंटारियो के ब्रैम्पटन में रहती थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement