Friday, April 26, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra के देवर ने किया अपनी खूबसूरती पर बड़ा खुलासा, लेते हैं ये दर्दनाक ट्रीटमेंट

Joe Jonas got Botox treatment: प्रियंका चोपड़ा के देवर और दुनिया के जाने माने सिंगर जो जोनास ने अपने खूबसूरत चेहरे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Reported By : IANS Edited By : India TV Entertainment Desk Published on: August 17, 2022 15:07 IST
Priyanka Chopra brother-in-law Joe Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra brother-in-law Joe Jonas

Highlights

  • सुर्खियों में छाए देसी गर्ल के विदेशी देवर
  • खूबसूरती के लिए उठाया बड़ा कदम

Joe Jonas got Botox treatment: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के देवर हॉलीवुड के जाने माने गायक जो जोनास (Joe Jonas) ने खुलासा किया है कि वह अपने चेहरे की खुबसूरती बरकरार रखने और महीन रेखाओं को ठीक करने के लिए इंजेंक्शन (Botox alternative Xeomin treatment) लेते हैं। पेजसिक्स डॉट कॉम की रिपोर्ट में गायक ने पीपुल को बताया कि हम सब बड़े हो रहे हैं तो इसकी जरुरत होती है, त्वचा को सही रखने के लिए।

जन्मदिन पर किया बड़ा खुलासा

15 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन के दिन गायक जो जोनास ने इस मामले में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह एक एंटी-रिंकल इंजेक्शन के लिए नए सेलिब्रिटी ब्रांड के पार्टनर हैं, जो डबल-फिल्टर किए गए फॉमूर्ले का उपयोग कर टेंपरेरी तौर पर आईब्रोज में सुधार करता है।

KBC 14: 1 करोड़ के सवाल पर थमा आयुष गर्ग का केबीसी का सफर, क्या आपको पता है सही जवाब?

क्या बोले जो जोनास  

जो जोनास (Joe Jonas) ने इंजेक्शन का उपयोग करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह जरूरी है कि हमें इससे दूर रहना पड़े। हम इसके बारे में खुले और ईमानदार हो सकते हैं और आश्वस्त हो सकते हैं और वास्तव में सच बोलने से कतराते नहीं हैं।" वह न केवल अपनी फ्राउन लाइन्स का ट्रीटमेंट करते हैं, बल्कि अपनी आईब्रो के बीच के निशान को भी खत्म कराते हैं।

ये एक्ट्रेस रचाएगी स्वयंवर? विजय देवरकोंडा और कार्तिक आर्यन को देना चाहती है न्योता

दूसरे पुरुषों के लिए करना चाहते हैं प्रेरित 

गायक जो जोनास को उम्मीद है कि उसके कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट के बारे में बात करने से, अन्य पुरुष भी ऐसा करने में सहज महसूस कर सकते हैं। जो जोनस ने आगे कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं कुछ बड़ा या अलग करने वाला हूं, जिसे आप केवल फिल्म और टीवी पर देखते हैं, मैं एक दोस्त के साथ गया था। यह इतना भी तकलीफ भरा  नहीं था।"

इसके साथ ही गायक ने कहा है कि उनके लिए आत्मविश्वास से अधिक सुंदर कुछ नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement