Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

क्या वाकई में दिवालिया हो गए हैं आदित्य नारायण? सिंगर ने दिया ये जवाब

हाल ही में खबर आई थी कि आदित्य नारायण कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उनके अकाउंट में महज 18 हजार रुपये बचे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2020 10:03 IST
Aditya Narayan rubbishes bankruptcy reports- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बैंकरप्ट होने की बात पर आदित्य नारायण ने कही ये बात 

बॉलीवुड सिंगर और रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वो कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उनके अकाउंट में महज 18 हजार रुपये बचे हैं। अगर कुछ दिनों में काम नहीं मिला तो बाइक तक बेचनी पड़ सकती है, लेकिन आदित्य ने लेटेस्ट इंटरव्यू में इन खबरों को निराधार बताया है। 

आदित्य नारायण ने टेलीचक्कर को इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं इंडस्ट्री में पिछले कई सालों से काम कर रहा हूं और सिंपल लाइफ जी रहा हूं। मैंने आम तौर पर उल्लेख किया था कि मैंने लॉकडाउन से पहले एक नया अपार्टमेंट खरीदा था, यहां तक ​​कि सेलिब्रिटी होने के बावजूद, मुझे ईएमआई के बारे में सोचना होगा और अगर महामारी लंबी अवधि तक फैली हुई है, तो हम सभी को किसी न किसी तरह से नुकसान उठाना पड़ेगा। मैंने उल्लेख किया था कि मेरे 5 लाख कट गए हैं ईएमआई के लिए और मेरे पास अभी 18 हजार बचे हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं बैंकरप्ट हो गया हूं और मेरे पास कोई पैसा नहीं बचा है। दो दशक से अधिक समय तक काम करने के बाद और वह भी लगातार काम करने के बाद मैं कैसे धनहीन हो सकता हूं?"

आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं आदित्य नारायण, अगर नहीं मिला काम तो बेचनी पड़ेगी...

बैंकरप्ट की खबर आई थी सामने

बता दें कि खबर आई थी कि आदित्य नारायण ने कहा था, "मेरी खुद की सेविंग्स खत्म हो गई है। म्यूचुअल फंड का सारा पैसा निकाल लिया है। अब कोई रास्ता नहीं है। मेरे पास सिर्प 18 हजार रुपये रह गए हैं। अगर अक्टूबर में भी काम नहीं करूंगा तो एक भी पैसा नहीं बचेगा। शायद मुझे मेरी बाइक भी बेचनी पड़े। काफी मुश्किल समय है।"

शादी को लेकर चर्चा में हैं आदित्य 

गौरतलब है कि मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। उन्होंने कई गानें भी गाए हैं। वो बतौर होस्ट कई शोज होस्ट कर चुके हैं। इन दिनों वो अपनी शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। 

लंबे समय से एक-दूजे को कर रहे हैं डेट 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य नारायण अपनी फिल्म 'शापित' की एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग इसी साल शादी करने वाले हैं। दोनों की मुलाकात इसी मूवी के सेट पर हुई थी। वो लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement