1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. बी प्राक ने फैंस के नाम किया अपने नेशनल अवार्ड, बोले - ये सम्मान पाना बेहद आश्चर्यजनक लगता है

बी प्राक ने फैंस के नाम किया अपने नेशनल अवार्ड, बोले - ये सम्मान पाना बेहद आश्चर्यजनक लगता है

बी प्राक ने हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'केसरी' में अपने ट्रैक 'तेरी मिट्टी' के लिए सर्वश्रेष्ठ पाश्र्व गायक का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। उन्होंने जीत को आशीर्वाद बताया और लोगों का आभार व्यक्त किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 21, 2021 14:45 IST
B Praak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/B PRAAK बी प्राक ने  फैंस के नाम किया अपने नेशनल अवार्ड

बी प्राक ने हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'केसरी' में अपने ट्रैक 'तेरी मिट्टी' के लिए सर्वश्रेष्ठ पाश्र्व गायक का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। उन्होंने जीत को आशीर्वाद बताया और लोगों का आभार व्यक्त किया है।

बी प्राक ने आईएएनएस को बताया, "यह बिल्कुल आश्चर्यजनक लगता है क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करूंगा। यह निश्चित रूप से मुझे ब्लैस्ड महसूस कराता है।"

पहली बार गाना सुनने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया को याद करते हुए, प्राक ने कहा, "मुझे याद है पहली बार जब मैंने गाने को डब किया, तो अक्षय कुमार सर ने मुझे बधाई देने के लिए बुलाया और यह बताया कि कैसे गाने ने उनकी आत्मा को छुआ और कितनी खूबसूरती से यह गाया गया है। मैं उनके शब्दों को कभी नहीं भूलूंगा, जब उन्होंने कहा था, आपने मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ गाना गाया है। यह सुनकर मैं शॉक्ड रह गया था। उस दिन मुझे वास्तव में एहसास हुआ कि यह गाना मेरे दिल और इस दुनिया में हमेशा के लिए रहेगा।"

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर बी प्राक से जब यह पूछा गया कि वह पुरस्कार किसे समर्पित करेंगे, गायक ने जवाब दिया, "निश्चित रूप से मेरे प्रशंसकों के लिए! वे हमेशा मेरे सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम में से एक रहे हैं और मेरी प्रेरणा हैं। यह उनका आशीर्वाद और प्यार ही है जिसने मुझे सफलता की इतनी ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की। और आज मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त हुआ है।"

बॉलीवुड में रीमिक्स ट्रेंड के बारे में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि रीमिक्स के बढ़ते ट्रेंड से न केवल नई पीढ़ियों के श्रोताओं को आधुनिक बीट के साथ क्लासिक्स का आनंद लेने का अवसर मिलता है, बल्कि पुराने श्रोताओं को भी संगीत का आनंद लेने के लिए भी एक नया आयाम मिलता है। इसलिए, अगर हम कई रीमिक्स को हाल ही में हिट होते देखते हैं, तो मुझे लगता है कि यह इसलिए है क्योंकि वे लोगों द्वारा पंसद किए जा रहे है।"

(इनपुट-आएएएनएस)

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021