Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रेस्टोरेंट व्यवसाय में उतरे रैपर बादशाह

शानदार लाइफस्टाइल के लिए मशहूर बादशाह ने अपने इस नए रेस्टोरेंट के माध्यम से लोगों को एक स्थान पर बेहतरीन स्टाइल के साथ लजीज भोजन और ड्रिंक्स उपलब्ध कराने का वादा किया है। बादशाह का यह रेस्टोरेंट लोगों को अलग तरह का अनुभव कराएगा, यह उनका वादा है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 20, 2019 17:13 IST
बादशाह- India TV Hindi
बादशाह

नई दिल्ली: 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दो' से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचने वाले मशहूर रैपर बादशाह अब रेस्टोरेंट व्यवसाय में उतर गए हैं। बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुके बादशाह ने प्रियांक सुखीजा के साथ मिलकर 'ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस' नाम से एक रेस्टोरेंट खोलने का फैसला किया है। बादशाह का यह रेस्टोरेंट दिल्ली के एयरोसिटी और मुम्बई के साहर इलाकों में एक साथ खुलेगा।

अपने शानदार लाइफस्टाइल के लिए मशहूर बादशाह ने अपने इस नए रेस्टोरेंट के माध्यम से लोगों को एक स्थान पर बेहतरीन स्टाइल के साथ लजीज भोजन और ड्रिंक्स उपलब्ध कराने का वादा किया है। बादशाह का यह रेस्टोरेंट लोगों को अलग तरह का अनुभव कराएगा, यह उनका वादा है।

यही कारण है कि बादशाह ने अपने पार्टनर के तौर पर फस्र्ट फिडल रेस्टोरेंट्स के एमडी और सीईओ प्रियांक सुखीजा को चुना है। प्रियांक को भारत में हॉस्पीटेलिटी इंडस्ट्री में क्रांतिकारी बदलाव लाने का श्रेय दिया जाता है। प्रियांक ने लजीज एफेयर, लार्ड आफ द ड्रिंक्स, द फ्लाइंग सासर कैफे, तमाशा, प्लम बाई बेंट चेयर सहित कई रेस्टोरेंट की नींव रखी है और उन्हें सफलतापूर्वक चलाया है।

प्रियांक और बादशाह का नया रेस्टोरेंट-'ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस' दिल्ली के एयरोसिटी में स्थित वल्र्डमार्क में खुलने को तैयार है। इस रेस्टोरेंट का कुल क्षेत्रफल 10 हजार वर्ग फीट है और इसमें तीन लेबल हैं। हर लेबल पर एक बार है और इस रेस्टोरेंट की सीलिंग हाइट 35 फीट है, जो इसे दिल्ली के सबसे बडे रेस्टोरेंट्स में से एक बनाती है। 

बादशाह के इस नए रेस्टोरेंट का स्पेस ईटेलर ब्रांड-बेंट चेयर की मालकिन नताशा जैन और मशहूर आर्किटेक तथा इंटीरियर डिजाइनर सुमेश मेनन ने तैयार किया है। इस रेस्टोरेंट के लिए मेन्यू तैयार किया है, फसर्ट फिडल के कारपोरेट हेड शेफ सागर बजाज ने तैयार किया है। 

इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में 80 फीसदी व्यंजन एग्जाटिक सिंग्नेचर डेलीकेसीज हैं, जिन्हें खासतौर पर तैयार किया गया है। मेन्यू में एशियाई और यूरोपीयन फ्यूजन डिशेज का मिश्रण है लेकिन इस बात का खास ध्यान रखा गया है कि भारतीय इन्हें पसंद करें और साथ ही साथ उन्हें असल क्यूजीन का स्वाद भी मिलता रहे।

बादशाह और प्रियांक ने दो साल पहले इस रेस्टोरेंट को खोलने के लिए साझेदारी की थी। लम्बे इंतजार और ढ़ेर सारी तैयारी के बाद ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस देशी और विदेशी लोगों को अपने खास व्यंजनों और सलीके से चुने गए ड्रिंक्स के माध्यम से आकर्षित करने को तैयार है।

ये भी पढ़ें:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल 

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement