Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Care Ni Karda: 'छलांग' से यो यो हनी सिंह का गाना रिलीज, राजकुमार राव-नुसरत भरूचा की प्यार भरी नोंक-झोंक

Care Ni Karda:गाने में नुसरत राजकुमार राव से शिकायत करती हैं कि वो उनकी केयर नहीं करते हैं। जवाब में राजकुमार राव सफाई देते हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2020 14:22 IST
Care Ni Karda- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Care Ni Karda- राजकुमार राव और नुसरत भरूचा पर फिल्माया गाना

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' का नया गाना रिलीज हुआ है। गाने के बोल हैं- केयर नी करता। इस गाने के साथ हनी सिंह का पुराना वाला अंदाज आपको देखने को मिलेगा। गाने में रैप भी है और एटीट्यूड भी। गाने में नुसरत राजकुमार राव से शिकायत करती हैं कि वो उनकी केयर नहीं करते हैं। जवाब में राजकुमार राव सफाई देते हैं।

केयर नी करदा के बारे में बाते करते हुए यो यो हनी सिंह ने कहा: "लव रंजन किसी भी गाने को सिर्फ एक बारे में समझ जाते हैं, उन्हें यह पता होता है कि कौन सा गाना उनकी फिल्म में चलेगा और कौन सा नहीं। जब भी वो कोई गाना अपनी फिल्म के लिए चुनते हैं वो वे इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि गाने की शूटिंग सही तरीके से हो। इस गाने को अल्फाज़ ने लिखा है और पंजाबी गायिका स्वीतज ब्रार ने इस गाने में अपनी आवाज़ दी है। छलांग के लिए इस गाने को चुनने के बाद मैने और होमी ने इस गाने के रैप को लिखा। यह गाना एक लड़के के बारे में है जो एक लड़की को समझा रहा है कि वो उसकी कितनी परवाह करता है जबकि लड़की ये सच नहीं मानती। मैं इस गाने के लिए अत्यंत उत्साहित हूँ। ये बहुत ही मिठास भरा गाना है और मुझे बेहद खुशी है कि नुशरत भी इस गाने में है। दिल चोरी के बाद हम एक बार फिर से इतिहास अवश्य बनायेंगे।"

देखिए गाना-

'छलांग' का ट्रेलर आते ही बोले राजकुमार राव, 'दर्शक वास्तविक कैरेक्टर को देखना चाहते हैं' 

लव फिल्मस प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंगुर गर्ग ने निर्मित किया है। 200 देशों एवं प्रदेशों में प्राईम सदस्य फिल्म छलांग को 13 नवंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिवाली के अवसर पर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के त्यौहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement