Saturday, May 04, 2024
Advertisement

लगातार ट्रेंड कर रहा G.O.A.T, जानें क्या है दिलजीत दोसांझ से इसका कनेक्शन

'गोट' शब्द सुनते ही मन में सवाल आता है आखिर क्या है ये 'गोट' और दिलजीत का इससे कनेक्शन क्या है जिसकी वजह से दुनिया भर में दिलजीत के नाम की गूंज हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2020 17:28 IST
Diljit Dosanjh G.O.A.T- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DILJIT DOSANJH Diljit Dosanjh G.O.A.T

बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ मशहूर पंजाबी गायक भी हैं। दिलजीत दोसांझ बीते कुछ दिनों से लगातार ट्रेंड में बने हुए हैं। जिसकी वजह एक शब्द है और वो है 'गोट'। 'गोट' शब्द सुनते ही मन में सवाल आता है आखिर क्या है ये 'गोट' और दिलजीत का इससे कनेक्शन क्या है जिसकी वजह से दुनिया भर में दिलजीत के नाम की गूंज हो रही है। 

दरअसल, 'गोट' नाम दिलजीत के नए म्यूजिक एलबम का है। कुछ दिन पहले ही दिलजीत ने इसका टाइटल ट्रैक रिलीज किया था। उनका ये म्यूजिक एलबम रिलीज होते ही यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा। इस म्यूजिक एलबम के अब तक कई सारे गाने रिलीज हो चुके हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इन गानों के अलावा इस एलबम का नाम है जो लोगों को और भी यूनीक लग रहा है। 'गोट' एलबम के टाइटक ट्रैक में दिलजीत का संघर्ष दिखाया गया है।  

इस वीडियो में दिलजीत के लुक को भी लोगों ने खूब पंसद किया। इस गाने के लिरिक्स करण आहूजा ने लिखे हैं जबकि वीडियो को राहुल दत्ता ने डायरेक्ट किया है। दिलजीत की 'गोट' एलबम 30 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी। इस एलबम की शूटिंग दिलजीत ने यूएस में की थी। 

दिलजीत की गोट वर्ल्डवाइड ट्रेंड कर रही है। इसे लेकर दिलजीत ने दिलजीत ने एक वीडियो भी कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। दिलजीत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था- ट्रेंडिंग वर्ल्डवाइड गोट। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement