Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मीका सिंह के बाद अब FWICE ने भजन गायक अनूप जलोटा और तलत अजीज को पाकिस्तानी एक्टर्स संग शो ना करने की अपील की

ट्वीट में दावा करते हुए कहा गया है किअनूप जलोटा के शो का प्रोमो भारत विरोधी है।

IANS Written by: IANS
Published on: September 22, 2019 7:44 IST
Anup Jalota and Talat Aziz- India TV Hindi
Anup Jalota and Talat Aziz

मुंबई: फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने गायक अनूप जलोटा और तलत अजीज से अपील की है कि वे पाकिस्तानी अभिनेताओं के साथ लंदन में होने वाले शो से अपना नाम वापस ले लें। 

FWICE के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने शनिवार को ट्वीट किया, "एफडब्ल्यूआईसीई की ओर से अनूप जलोटा और तलत अजीज से अपील की जा रही है कि वे पाकिस्तानियों के साथ होने वाले शो से हट जाएं।"

ट्वीट में दावा करते हुए कहा गया, "अनूप जलोटा के शो का प्रोमो भारत विरोधी है।"

ये भी पढ़ें: राष्ट्रविरोधी' कारनामें के चलते मीका पर FWICE ने भी लगाया बैन

एफडब्ल्यूआईसीई ने तलत अजीज को एक नोटिस जारी करते हुए कहा, "हमें एक पोस्टर मिला है, जिससे पता चला कि आप अमृता चटर्जी के साथ 12 और 13 अक्टूबर 2019 को लंदन में पाकिस्तान के कलाकार तारी खान के साथ लाइव कॉन्सर्ट में हिस्सा ले रहे हैं।"

नोटिस में कहा गया, "हमने पहले ही अपना निर्देश दे दिया है कि कोई भी भारतीय कलाकार, गायक, डांसर, एंकर आदि दोनों देशों के बीच मौजूदा खतरनाक स्थिति के मद्देनजर पाकिस्तान के नागरिकों और कलाकारों के साथ काम नहीं करेगा।"

इसके बाद कहा गया, "आप दोनों से विनम्र निवेदन है कि देश की गरिमा और सम्मान बनाए रखने के लिए इस शो को तुरंत रद्द कर दें। आप एक भारतीय हैं, जिसके लिए आपको गर्व होना चाहिए।"

पत्र में अपील पर अमल नहीं करने पर कलाकारों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई। इसमें लिखा गया, "अगर आप उस्ताद तारी खान के शो को रद्द नहीं करते हैं और भारतीयों की भावनाओं के

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11 विनर शिल्पा शिंदे ने किया मीका सिंह का सपोर्ट, कहा- 'ये सब दादागिरी है...'

सिडनी में 28 सितंबर को होने वाले उस्ताद राहत फतेह अली खान के एक लाइव कॉन्सर्ट को बढ़ावा देने के लिए योगेश शर्मा को भी इसी तरह का पत्र लिखा गया है।

अनूप जलोटा और तलत अजीज को अभी तक इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

एसोसिएशन ने हाल ही में गायक मीका सिंह को पाकिस्तान में उनके लाइव कार्यक्रम के बाद भारत में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया था। गायक द्वारा माफी मांगे जाने के बाद प्रतिबंध हालांकि हटा दिया गया।

Also Read:

अनुष्का शर्मा फॉर्च्यून इंडिया की 50 सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में हुईं शामिल

Vastu Tips: नल का टपकना नहीं होता है अच्छा संकेत, घर में नकारात्मक ऊर्जा का बढ़ता है प्रभाव

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement