Friday, March 29, 2024
Advertisement

बैडबॉय के गाने लिखेंगे हिमेश रेशमिया, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमशी की है डेब्यू फिल्म

गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया, राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म 'बैडबॉय' के गाने लिखेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 30, 2019 21:09 IST
  Himesh Reshammiya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Himesh Reshammiya

गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया, राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म 'बैडबॉय' के गाने लिखेंगे। हिमेश ने एक बयान में कहा, "चूंकि यह एक मजेदार रोमांटिक फिल्म है, हम चाहते थे कि फिल्म के रिलीज होने से पहले गाने की बात हो। आजकल, संगीत तभी काम करता है जब फिल्म अच्छी हो। मेरा उद्देश्य उन गीतों को बनाना है जिनकी अपनी पहचान हो और वह फिल्म की मदद करे।"

'बैडबॉय' मिथुन चक्रवर्ती के सबसे छोटे बेटे नमशी और इनबॉक्स पिक्चर्स के निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म युवा दर्शकों को ज्यादा प्रभावित करेगी और हिमेश उन गानों पर काम कर रहे हैं जो युवाओं को पसंद आए।

उन्होंने कहा, "हम पांच नए गानों पर काम कर रहे हैं। जिसे सुनते ही युवा उससे जुड़ सकें। हम पुराने ट्रैक को फिर से नहीं बना रहे हैं क्योंकि फिल्म ने हमें नए संगीत को पेश करने का मौका दिया है।"

संतोषी हिमेश को अपने साथ जोड़कर खुश है। संतोषी ने कहा, "हिमेश ने हमेशा युवाओं को आकर्षित करने वाले हिट गानों का निर्माण किया है। वह बॉलीवुड के बेहतरीन संगीतकारों में से एक हैं और हमें 'बैड बॉय' के लिए उनके साथ जुड़ने की खुशी है।"

संतोषी ने पहले ही बेंगलुरु में 'बैडबॉय' की शूटिंग शुरू कर दी है।

Also Read:

Game Over trailer: तापसी पन्नू ने साइकोलॉजिकल थ्रिलर में किया इम्प्रेस

क्या है आर्टिकल 15 में, जिस पर आयुष्मान खुराना फिल्म लेकर आ रहे हैं?

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहिद कपूर-कंगना रनौत समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, देखें Photos

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement