Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रिलीज के चंद दिनों में ही हिना खान के म्यूजिक वीडियो को मिले 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़

हिना के फैंस के लिए खुशखबरी की बात है कि ईद के मौके पर उनका नया म्यूजिक एल्बम रिलीज किया गया। हिना ने अपने नए म्यूजिक एल्बम के रिलीज की तारीख का खुद ही गुरुवार को सोशल मीडिया पर ऐलान किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 17, 2021 22:28 IST
HINA KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN  हिना खान के म्यूजिक वीडियो को मिले 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़

टीवी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हिना ने हाल ही में अपने पिता को खो दिया। पिता के आकस्मिक निधन के बाद हिना पूरी तरीके से टूट चुकी थी, इतना काफी नहीं था कि अभिनेत्री कोरोना संक्रमित हो गई। मगर खुशखबरी की बात है कि हिना कोरोना को मात दे चुकी हैं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एक लाइव सेशन के दौरान हिना ने अपने फैंस को अपनी हेल्थ की अपडेट दी।  इस सेशन के दौरान हिना ने कहा कि फिलहाल ठीक हैं और उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

हिना के फैंस के लिए खुशखबरी की बात है कि ईद के मौके पर उनका नया म्यूजिक एल्बम रिलीज किया गया। हिना ने अपने नए म्यूजिक एल्बम के रिलीज की तारीख का खुद ही गुरुवार को सोशल मीडिया पर ऐलान किया।  हिना खान के नए म्यूजिक वीडियो का नाम है पत्थर वरगी, अपने म्यूजिक वीडियो के अब तक व्यूज़ के आंकड़ों को उन्होंने फैंस के बीच शेयर किया है।

हिना खान की पोस्ट के मुताबिक, म्यूजिक वीडियो की रिलीज के बाद अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ईद के मौके पर इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज कर हिना ने फैंस को गिफ्ट दिया है। 

यहां देखें हिना का नया वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement