1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. होली 2020: इस तरह बना था रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का सुपरहिट गाना 'बलम पिचकारी'

होली 2020: इस तरह बना था रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का सुपरहिट गाना 'बलम पिचकारी'

सुपरहिट फिल्म "ये जवानी है दीवानी" 31 मई 2013 को रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 20:06 IST
ranbir kapoor, deepika padukone, kalki koechlin and aditya roy kapur- India TV Hindi
रणबीर कपूर, दीपिका पादूकोण, कलकी कोचलीन और आदित्य रॉय कपूर

जब हम बात करते हैं होली के गानों की तो 'बलम पिचकारी' एक ऐसा गाना है, जो सुनते ही अगर माहौल होली का ना हो तो भी लोगों के भी पैर थिरकने लगते हैं। 2013 में आई अयान मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म "ये जवानी है दीवानी" का होली सॉन्ग बलम पिचकारी दर्शकों को खूब लुभाया। इस गाने का वीडियो, देखने में जितना मजेदार लगता है, उतना ही मेकर्स ने इसे बनाते हुए एन्जॉय किया है। 

फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया है कि इस सॉन्ग को शूट करने में सबसे ज्यादा मेहनत उन्हें रणबीर कपूर को राजी करने में लगी थी। बता दें कि रणबीर को रंगों और गुलाल भरे पानी में भीगना बिल्कुल पसंद नहीं। आप वीडियो में देखेंगे कि कैसे वे बार-बार हर एक शॉट के बाद अपने चेहरे से रंग उतारते नजर आ रहे हैं। शूट के दौरान वे सब पर गुस्सा करते भी दिखाई दिए और चिढ़कर कहने लगे, "कोई भी इस सॉन्ग को पसंद नही करने वाला है। पूरा दिन रंगों और पानी में भीगे रहना मुझे पसंद नहीं है।" साथ ही मस्ती भरे अंदाज में कहा, "मैं रेमो, प्रीतम, अयान और यहां मौजूद हर शख्स से नफरत करता हूं। सब बुरे हैं।"

ईशा अंबानी की होली पार्टी में निक जोनस संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, ये हस्तियां भी हुईं शामिल

वहीं दीपिका पादुकोण इस माहौल को खूब एन्जॉय करती नजर आईं। वे खुश थीं कि इस सॉन्ग में उन्हें कोई मेकअप कैरी नहीं करना पड़ता था। दिनभर रंगों और पानी के बीच मजे करने से वे बिलकुल पीछे नहीं रहीं। उन्होंने कहा कि ये होली उनके 25 से 26 साल के जीवन का सबसे बेहतरीन अनुभव था। बात करें अगर आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन की, वे दोनों परेशान थे सॉन्ग के डांस स्टेप्स से। जहां रणबीर और दीपिका मिनटों में स्टेप्स कैच कर लेते थे, वही आदित्य और कल्कि को घंटों लग जाया करते थे।

ranbir kapoor, deepika padukone, kalki koechlin and aditya roy kapur

रणबीर कपूर, दीपिका पादूकोण, कलकी कोचलीन और आदित्य रॉय कपूर

अयान ने बताया कि कैसे इस फिल्म को शूट करने से ठीक एक साल पहले होली खेलते हुए उनके दिमाग में इसी तरह से एक होली सॉन्ग को शूट करने का आइडिया आया। इतना ही नहीं सॉन्ग शूट करने के आखिर में उनके दिमाग में एक खुराफाती आइडिया आया, जिसमें वे पूरी टीम के साथ रणबीर की फिरकी लेने वाले थे। एक डांस स्टेप में सभी डांसर्स को उन्होंने रणबीर पर एक साथ रंग फेंकने को कहा, जबकि रणबीर इससे अंजान थे। पर रणबीर को हलके में लेना, अयान पर और भारी पड़ गया जब उन्होंने अयान के साथ-साथ सभी को पानी से भरे पूल में फेंक दिया। सेट पर हर कोई सिर से लेकर पैरों तक रंगों और पानी में भीगा हुआ था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X