Friday, May 03, 2024
Advertisement

15 अगस्त से पहले रिलीज हुआ 'हम हिंदुस्तानी', अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, सोनू निगम समेत कई सितारे शामिल

लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर जैसे कलाकारों की आवाज इस गाने में शामिल है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 13, 2021 13:19 IST
 15 अगस्त से पहले रिलीज हुआ 'हम हिंदुस्तानी'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  15 अगस्त से पहले रिलीज हुआ 'हम हिंदुस्तानी'

प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा निर्मित 'हम हिंदुस्तानी' रिलीज़ हो गया है। इसे इंडिपेंडेंस डे वीकेंड यानी आज रिलीज़ किया गया। यह एंथम सोलफुल लिरिक्स और मधुर धुन का मिश्रण है, इसे भारतीय फिल्म बिरादरी की 15 महान हस्तियों द्वारा गाया गया है। यह गीत आज के कठिन समय में देश को एकजुट करने और संगीत के शक्तिशाली मंच के माध्यम से एक बेहतर कल और विश्वास के लिए आशा फैलाने का संदेश देता है। लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर जैसे उम्दा कलाकार इस गीत में अपनी मधुर आवाज दे रहे हैं। 

'हम हिंदुस्तानी' नाम ही सब कुछ कह देता है। यह गीत एकता, देशभक्ति की भावना, आशा और विश्वास को बढ़ावा देता है और यह पहली बार है जब देश की महान हस्तियों ने इस प्रकार कोलेबरेट किया है। 

पद्मिनी कोल्हापुरे शानदार गीत के लॉन्च पर बात करते हुए कहती हैं, "यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मेरे बेटे प्रियांक कोल्हापुरे के साथ पारस मेहता, संगीत विरासत को धमाका रिकॉर्ड्स के माध्यम से आगे ले जा रहे हैं। सुश्री लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स और आज की पीढ़ी के सुपरस्टार्स तक सभी दिग्गज, इस ट्रैक का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। हम इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।"

देखिए गाना-

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement