Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रत्यूषा बनर्जी के माता-पिता एक कमरे में रहने को मजबूर, एक्ट्रेस के निधन के बाद नहीं बचे पैसे

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल के साथ इंटरव्यू में फाइनेंशियल समस्याओं का सामना करने और अपनी बेटी के लिए कानूनी लड़ाई के दौरान 'सब कुछ खो दिया' के बारे में बात की। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 30, 2021 20:00 IST
प्रत्यूषा बनर्जी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @THEREALPRATYUSHABANERJEE प्रत्यूषा बनर्जी

टेलीविजन शो 'बालिका वधू' में आनंदी के रूप में लोकप्रियता हासिल करने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में कथित तौर पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। उनके तत्कालीन बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह उन्हें अस्पताल ले गए, जहां एक्ट्रेस ने दम तोड़ दिया। बाद में, उसके माता-पिता ने राहुल राज सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज कराया।

अब चार साल बाद, प्रत्यूषा के पिता, शंकर बनर्जी ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में वित्तीय समस्याओं का सामना करने और अपनी बेटी के लिए कानूनी लड़ाई के दौरान 'सब कुछ खो दिया' के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण परिवार एक कमरे में रहने लगा और कुछ कर्ज लिया। वह अपनी बेटी के निधन को एक बुरा तूफान बताते हैं जिसने उनसे सब कुछ छीन लिया। आज तक से बातचीत में प्रत्यूषा के पिता ने कहा- “हमारे पास एक पैसा भी नहीं बचा था। दूसरा हमने इस मामले में लड़ते हुए सब कुछ खो दिया।''

'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गाना 'रातां लम्बियां' रिलीज़

आगे जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्यूषा के बाद उनके पास और कोई सहारा नहीं था और जब उनकी मृत्यु के बाद हालात खराब होते हैं तो उन्हें कर्ज लेने के लिए मजबूर किया जाता है। प्रत्यूषा की मृत्यु के बाद, उसकी माँ ने एक चाइल्डकैअर सेंटर में काम करना शुरू कर दिया, और दोनों अपनी बुनियादी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए केवल एक मुट्ठी भर पैसे कमाते हैं।

भले ही वे आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हों, लेकिन प्रत्यूषा के पिता केस लड़ने के लिए तैयार हैं। वह प्रत्यूषा के अधिकारों के लिए लड़ना चाहता है और अपनी बेटी की जीत को आखिरी उम्मीद मानता है। वह सकारात्मक है कि वे केस जीत जाएंगे।

उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान

इस बीच, प्रत्यूषा के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने राहुल राज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रत्यूषा की मौत के तीन महीने बाद राहुल को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी थी। सिंह ने जांच के दौरान खुद को निर्दोष बताते हुए कहा था कि प्रत्यूषा के माता-पिता ने उस पर गलत आरोप लगाया है। राहुल ने यहां तक ​​आरोप लगाया कि प्रत्यूषा के अपने माता-पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं थे और वह अक्सर उनके बारे में शिकायत करती थी।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement