Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्या आप जानते हैं 'झांझरिया' गाने के लिए करिश्मा कपूर को बदलने पड़े थे 30 कपड़े

करिश्मा कपूर ने 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' के हिट गाने 'झांझरिया' के लिए 30 बार कपड़े बदले थे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2019 20:36 IST
'झांझरिया' गाने के लिए...- India TV Hindi
'झांझरिया' गाने के लिए करिश्मा कपूर को बदलने पड़े थे 30 कपड़े

मुंबई: अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान अपने फिल्मी करियर की एक अजब बात साझा की है। उनका कहना है कि 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' के हिट गाने 'झांझरिया' के लिए उन्होंने 30 परिधान बदले थे। करिश्मा ने कहा, "इस गीत में पुरुष और महिला के दो हिस्से/वर्जन थे। पुरुष वाले हिस्से को 50 डिग्री की गर्मी में रेगिस्तान में शूट किया गया था, जबकि महिला वाले हिस्से को मुंबई में तीन से अधिक दिनों में शूट किया गया। रेगिस्तान में शूटिंग करते समय कलाकारों को रेत पर नृत्य करना पड़ता था। इस समय रेत हमारी आंखों में उड़ती रही, जिससे गाने को शूट करना बहुत मुश्किल था।"

उन्होंने कहा, "जब हमने महिला वाले हिस्से की शूटिंग शुरू की तो मैंने महसूस किया इस एक गाने के लिए मुझे 30 अलग-अलग पोशाक बदलनी पड़ी। हर लुक अलग-अलग बालों और मेकअप के साथ दिया गया था, जो काफी मुश्किल था। इसलिए, 'झांझरिया' केवल एक प्रतिष्ठित गीत ही नहीं बल्कि यह मेरे करियर का सबसे यादगार गाना है।"

उन्होंने रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस : बैटल ऑफ दि चैंपियंस' की शूटिंग के दौरान इसके बारे में बताया।

इनपुट- आईएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement