Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: रिंग सेरेमनी में नेहा कक्कड़ ने जमकर लगाए ठुमके, रोहनप्रीत सिंह ने भी दिया पूरा साथ

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने रेड-व्हाइट कलर के मैचिंग आउटफिट पहने थे। दोनों ने बॉलीवुड के हिट गानों पर जमकर ठुमके लगाए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 24, 2020 15:12 IST
 neha kakkar rohan preet singh engagement ceremony- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BEINGWATCH247 नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की रिंग सेरेमनी

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ शनिवार को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इससे पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई। हल्दी और मेहंदी के बाद अब नेहा और रोहनप्रीत की रिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सामने आ रही हैं। हाथों में लाल चूड़ा पहनकर नेहा जमकर नाचीं और रोहन ने भी उनका पूरा साथ दिया। 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने रेड-व्हाइट कलर के मैचिंग आउटफिट पहने थे। दोनों ने बॉलीवुड के हिट गानों पर जमकर ठुमके लगाए। नेहा ने अपने गाने 'नेहू दा व्याह' पर भी खूब डांस किया। 

मेहंदी सेरेमनी में नेहा कक्कड़ ग्रीन कलर के लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, रोहनप्रीत भी मैचिंग शेरवानी में आएं नजर

बता दें कि पिछले कई दिनों से नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत सिंह संग अपनी एक फोटो शेयर करते हुए रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद उन्होंने अपने नए गाने 'नेहू दा व्याह' की घोषणा की, जिसके बाद उनकी शादी को लेकर कयास लगाए जाने लगे।

नेहा की हल्दी, मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रोहनप्रीत की बात करें तो वो पंजाबी सिंगर हैं और कई रिएलिटी शोज में नज़र आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement