1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. संगीत
  5. Radhe Shyam Song Love Anthem: प्रभास और पूजा हेगड़े के रोमांटिक ट्रैक का कल रिलीज होगा टीजर, देखिए नया पोस्टर

Radhe Shyam Song Love Anthem: प्रभास और पूजा हेगड़े के रोमांटिक ट्रैक का कल रिलीज होगा टीजर, देखिए नया पोस्टर

जैसे ही फिल्म के दूसरे सॉन्ग को लेकर नया पोस्टर सामने आया, वैसे ही ट्विटर पर #RadheShyam, #Prabhas और #LoveAnthem ट्रेंड होने लगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 28, 2021 11:33 IST
प्रभास और पूजा हेगड़े के रोमांटिक ट्रैक का कल रिलीज होगा टीजर,- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @UV_CREATIONS प्रभास और पूजा हेगड़े के रोमांटिक ट्रैक का कल रिलीज होगा टीजर 

Highlights

  • 'राधे श्याम' के मेकर्स ने शेयर किया प्रभास और पूजा हेगड़े का नया पोस्टर
  • 29 नवंबर को फिल्म के दूसरे गाने का टीजर आउट होगा

साउथ स्टार प्रभास और पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की मोस्ट अवेटेड मूवी 'राधे श्याम' को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ये फिल्म दुनियाभर में 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले मेकर्स इस मूवी का दूसरा गाना रिलीज करने वाले हैं। आज इसके बारे में ही मेकर्स द्वारा जानकारी दी गई है। बता दें कि फिल्म का पहला गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। जैसे ही दूसरे सॉन्ग को लेकर नया पोस्टर सामने आया, वैसे ही ट्विटर पर #RadheShyam, #Prabhas और #LoveAnthem ट्रेंड होने लगा। 

यूवी क्रिएशंस ने ट्विटर पर 'राधे श्याम' के दूसरे रोमांटिक ट्रैक का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें प्रभास और पूजा साथ में नज़र आ रहे हैं। 

'आदिपुरुष' की शूटिंग हुई पूरी, सोशल मीडिया पर छाईं प्रभास-सैफ अली खान सहित पूरी टीम की फोटोज

इस ट्वीट में बताया गया है कि फिल्म का लव एंथम सॉन्ग का टीजर कल यानि 29 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। हिंदी वर्जन दोपहर 1 बजे और तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम वर्जन को शाम 7 बजे आउट किया जाएगा। 

बताया जा रहा है कि दूसरा गाना दिसंबर से पहले रिलीज किया जाना है। जस्टिन प्रभाकरण 'राधे श्याम' के संगीत रचना प्रभारी हैं।

पुनर्जन्म या समय यात्रा जैसी अनूठी अवधारणाओं के साथ यह फिल्म तब से चर्चा का विषय बनी हुई है, जब से निर्माताओं ने एक टीजर जारी किया है।

राधाकृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत, 'राधे श्याम' इस समय पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। सचिन खेडेकर, कृष्णम राजू, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन सहित अन्य कलाकार इस एपिक लव स्टोरी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

(IANS इनपुट) 

 

erussia-ukraine-news