Friday, April 19, 2024
Advertisement

राजकुमार राव, एकता कपूर ने गोविंदा के गाने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया डांस

 दीवाली का त्योहार समाप्त हो गया है, लेकिन लगता है कि इसका बुखार अभी भी मशहूर हस्तियों सहित कई लोगों पर चढ़ा हुआ है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 30, 2019 0:00 IST
राजकुमार राव, एकता...- India TV Hindi
राजकुमार राव, एकता कपूर का डांस वायरल

मुंबई: दीवाली का त्योहार समाप्त हो गया है, लेकिन लगता है कि इसका बुखार अभी भी मशहूर हस्तियों सहित कई लोगों पर चढ़ा हुआ है। सभी सोशल मीडिया पर उत्सव के वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में, अभिनेता राजकुमार राव और निर्माता एकता कपूर का एक डांस क्लीप वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिवाली पार्टी में 1998 की फिल्म, 'दूल्हे राजा' के गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माए हिट गाने 'अंखियों से गोली मारे' पर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

दिवाली पार्टी एकता ने दी थी, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा, "इसे शेयर करना ही था! मैं डांस नहीं कर सकती पर मुझे लगता है जूमबा और मेरा डांस पार्टनर ने मेरी मदद की! दिवाली पर एक छोटा मिलन समारोह, जिसमें बहुत मजा किया। हैश टैग डांसिंग 2010 के बाद।"

राजकुमार ने अपना बॉलीवुड डेब्यू एकता कपूर की प्रोडक्शन फिल्म 'रागिनी एमएमएस' से ही किया था। वह हाल ही में एक्ता के प्रोडक्शन की ही फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement