1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक का नया म्यूजिक वीडियो 'जानते क्या भाई' हुआ रिलीज

सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक का नया म्यूजिक वीडियो 'जानते क्या भाई' हुआ रिलीज

'रामायण' में अपने किरदार के लिए मशहूर हुए अभिनेता सुनील लहरी के बेटे अभिनेता कृष पाठक एक नए म्यूजिक वीडियो 'जानते क्या भाई' रिलीज हो गया है।

IANS IANS
Published on: August 07, 2020 22:28 IST
सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक का नया म्यूजिक वीडियो 'जानते क्या भाई' हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRISHHPATHAK सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक का नया म्यूजिक वीडियो 'जानते क्या भाई' हुआ रिलीज  

सन 1987 की लोकप्रिय टीवी सीरीज 'रामायण' में अपने किरदार के लिए मशहूर हुए अभिनेता सुनील लहरी के बेटे अभिनेता कृष पाठक एक नए म्यूजिक वीडियो 'जानते क्या भाई' रिलीज हो गया है। यह समकालीन संगीत शैली आर एंड बी और एक पॉप गीत है जिसके बोल दिल के टूटने के बारे में हैं। यह गाना उस एहसास के बारे में हैं जब आप बिना खाए-पीए हर उस बारीकी के बारे में सोचते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ।

सुनील लहरी ने इसे बड़े ही मजेदार तरीके से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'जानते क्या भाई आउट हो गया है जल्दी, भागो...दौड़ो...देखो...और आगे फैला दो''

कवि शाफ द्वारा रचित और प्रदर्शित इस गाने के वीडियो को महामारी के दौरान फिल्माया गया है।

'जानते क्या भाई' पर काम करने के अपने अनुभव पर बात करते हुए कृष ने कहा, "यह एक अलग ही सुकून देने वाला गाना है। यह एक ऐसा गाना होगा जिसका एहसास हर किसी को होगा। यह आपको अकेले इस गीत को गाने पर मजबूर करेगा और आपको महसूस भी होगा कि कब यह गीत आपके जेहन में उतर चुकी है। यह हर बेस्ट फ्रेंड की कहानी है।"

उन्होंने आगे कहा, "हमने दो दिन में इसे फिल्माया है। हमारे पास कोई स्क्रिप्ट नहीं था या न ही कोई सीन तैयार था क्योंकि लॉकडाउन का समय था इसलिए हम ज्यादा कहीं जा नहीं सकते थे। हमने स्पॉट पर जाकर इसके सीन के बारे में सोचा और एक बंगलो में इसे फिल्माया। कवि शाफ के साथ काम करने में मजा आया। हमारी टीम में चार लोग थे।"

इनपुट आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment