Friday, April 26, 2024
Advertisement

सलमान खान ने फिल्म 'भारत' के गाने Turpeya का मेकिंग वीडियो किया शेयर

सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के गाने turpeya का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। यह गाना देशभक्ति से भरा हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2019 12:25 IST
Salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman khan

ईद के मौके पर सलमान खान(Salman khan) की फिल्म भारत(Bharat) रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ(katrina kaif), सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं। जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। पिछले हफ्ते सलमान खान ने turpeya गाना रिलीज किया था। इस गाने में सलमान खान और नोहा फतेही नजर आए थे। सलमान ने अब इस गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया है।

मेकिंग वीडियो में भारत की कास्ट और क्रू गाने की शूटिंग को लेकर डिसकशन करते नजर आ हरहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो में गाने से जुड़ी कई दिलचस्प बाते बताई गई हैं। 

आपको बता दें Turpeya एक देशभक्ति गाना है। इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है।

फिल्म में सलमान खान के 5 लुक नजर आने वाले हैं। इसमें वह 18 साल के नौजवान से लेकर 70 साल के बुजुर्ग का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। सलमान अपने इन पांच लुक्स को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर चुके हैं।

यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है। भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। यह कोरियन मूवी ओड टू माय फादर से इंस्पायर है।

Also Read:

तमन्ना भाटिया की फिल्म 'खामोशी' के लिए श्रुति हासन ने गाया गाना

Kabir Singh Song Bekhayali: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म का पहला गाना रिलीज़, दिखी दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement