Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Gundi Teaser Out: अपने धाकड़ अंदाज़ से लोगों को हैरान कर रही हैं सपना चौधरी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का आने वाला वीडियो सॉन्ग 'गुंडी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। उनका यह वीडियो 8 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2021 16:29 IST
sapna chaudhary- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/@DREAMSENTERTAINMENT 'गुंडी' के अवतार में सपना चौधरी

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी मनोरंजन की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं। सपना अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री के नए प्रोजेक्ट 'गुंडी' की इन दिनों खास चर्चा हैं। सपना चौधरी के आने वाले वीडियो सॉन्ग में 'गुंडी' का किरदार निभाने वाली हैं। कुछ समय पहले ही सपना चौधरी का लुक जारी किया गया था। वहीं, इस गाने का पहला टीजर आउट हो गया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस टीजर में सपना का जबरदस्त अवतार देखने को मिल रहा है।

इस गाने का टीजर कुछ समय पहले सपना सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस टीजर में सपना हाथों में बंदूक लिए पूरे गांव में घूमती हुई नजर आ रही हैं। इस टीजर को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। टीजर के बाद अब फैंस इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'गुंडी' 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज़ होने जा रहा है।

यहां देखें टीजर

साथ ही यह गाना यूट्यूब चैनल 'ड्रीम एंटरटेनमेंट हरियाणवी' पर रिलीज किया जाएगा। यह वीडियो सॉन्ग उन महिलाओं पर आधारित है जिन्हें समाज में न्याय नहीं मिलता है और वे इसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पाती हैं। लेकिन यह भी बताया गया है कि महिलाओं को आगे आने और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। इस गाने में पहली बार सपना चौधरी बेहद खास अवतार में नजर आ रही हैं।

यहां पढ़ें

अर्पिता ने शेयर की भाई सलमान खान संग पुरानी यादें, बताया इन लम्हों को खास

Happy Birthday Janhvi Kapoor: एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी खुद को स्थापित करने की राह पर जाह्नवी कपूर 

हेज़ल कीच ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, बोलीं - मैं वापस आऊंगी… लेकिन जल्द नहीं!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement