Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मसकली 2.0 सॉन्ग आउट: सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया 'दिल्ली-6' के इस गाने पर रोमांस करते आए नजर

सोनम कपूर की फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली को रिक्रिएट किया गया है। इस गाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2020 13:40 IST
masakali 2.0- India TV Hindi
मसकली 2.0

सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दिल्ली 6' का गाना मसकली गाने को रिक्रिएट किया गया है। इस गाने का नाम 'मसकली 2.0' है। गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा- इसे प्यार से भर दे और अपनी मसकली के साथ अंदर ही रहें।

गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है और इसे रिक्रिएट तनिष्क बागची ने किया है। 2009 में आए मसकली गाने को ए.आर रहमान ने कंपोज किया था, मोहित चौहान ने गाया और प्रसून जोशी ने लिरिक्स लिखे हैं।

वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक कमरे में बंद हो जाते हैं। वहीं पूरा गाना फिल्माया गया है। मसकली 2.0 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है।

आपको बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया मरजावां में नजर आए थे। फिल्म लोगों को पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement