Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सिड-नाज़ के म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' का पहला पोस्टर रिलीज, दिखी कमाल की केमिस्ट्री

सॉन्ग के पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी कमाल की लग रही है। सिड-नाज़ साथ में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 17, 2020 14:24 IST
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill- India TV Hindi
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सिर्फ विनर का खिताब ही नहीं जीता था बल्कि शहनाज गिल और ऑडियन्स का दिल भी जीत लिया था। लोगों के दिलों पर छा जाने वाली  सिड-नाज़ की जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आने वाली है। 

सिंगर दर्शन रावल के नए रोमैंटिक म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल दिखाई देंगी। हाल ही में वीडियो का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया, और महज एक घंटे में पोस्ट पर 31 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। पोस्टर में शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं और बहुत ही प्यार से एक-दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं।

'मुझसे शादी करोगे' में संजना गलरानी पर भड़की शहनाज गिल, कहा- सती सावित्री मत बनो

आपको बता दें, बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की नजदीकियां बढ़ गईं थी जिसके बाद से दोनों के फैंस ने इस जोड़ी को सिड-नाज़ नाम दिया था। शहनाज हमेशा से ही चुलबुली और टॉकेटिव इमेज की रही हैं, वहीं सिद्धार्थ सीरियस और कम बोलने वाले नेचर के हैं। यही कारण है कि फैंस को दोनों का यूनिक कॉम्बो पसंद आया।

फिलहाल सभी को बेसब्री से गाने की रिलीज का इंतजार है।रिपोर्टस का कहना है कि 'सॉन्ग भूला दूंगा' को 17 मार्च को रिलीज किया जा सकता है।  

क्या बंद होने वाला है शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का शो 'मुझसे शादी करोगे', इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement