Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्या बंद होने वाला है शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का शो 'मुझसे शादी करोगे', इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड!

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नज़र आए थे।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 13, 2020 11:56 IST
mujhse shaadi karoge show off air- India TV Hindi
'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज और पारस छाबड़ा

मुंबई: टीवी पर प्रसारित हो रहे शादी के रियलिटी टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। इस शो के माध्यम से 'बिग बॉस 13' के प्रतिभागी शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। 

टेली चक्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर खराब रेटिंग के कारण 'मुझसे शादी करोगे' 20 मार्च को ऑफ एयर हो सकता। इस शो में जसलीन मथारु, हीना पंचाल, संजना गलरानी, अंकिता श्रीवास्तव, नवदीश कौर, इंदीप बक्शी, रोहनप्रीत सिंह, मयूर वर्मा, बलराज स्याल, और मयंक अग्निहोत्री हैं।

'मुझसे शादी करोगे' में संजना गलरानी पर भड़की शहनाज गिल, कहा- सती सावित्री मत बनो

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि दर्शकों की संख्या आवश्यक मार्क तक नहीं है, इसलिए शादी के रियलिटी शो की जगह अब 'इश्क में मरजावां' सीजन 2 को प्रसारित किया जाएगा। यह 23 मार्च से प्रसारित होने वाला है।

 

बिग बॉस 13: शेफाली जरीवाला ने की पार्टी में पहुंचे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सहित ये एक्स कंटेस्टेंट्स

बता दें कि हाल ही में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर आउट हुआ, जिसे अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। माहिरा भी 'बिग बॉस 13' में नज़र आई थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement