Friday, March 29, 2024
Advertisement

'स्वयंवर' पर राखी सावंत ने खोले कई राज, उस समय मिले थे इतने करोड़ रुपए

राखी सावंत ने बताया है कि उस वक्त रियलिटी शो के मालिकों ने उनसे क्या कहा था। इतना ही नहीं राखी सावंत ने अपनी फीस को लेकर भी खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 29, 2020 12:28 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
राखी सावंत

राखी सावंत हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं इसलिए उन्हें कन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है। इस बार राखी सावंत ने टीवी पर होने वाले स्वंयवर के बारे में बेबाक बात की है। आपको बता दें कि इस समय बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का टीवी के रियलिटी शो में स्वंयवर  चल रहा है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में राखी से इस तरह के रिएलिटी शोज की हकीकत बताई है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया, स्वंयवर रिएलिटी शो नहीं होता है। कोई भी यहां शादी नहीं करता है। मैंने भी शादी नहीं की थी और अच्छे लड़के टीवी पर शादी के लिए नहीं आते हैं। मुझे भी शादी के लिए अच्छा लड़का नहीं मिला था।

राखी ने आगे कहा- मैंने शादी नहीं की थी। सिर्फ सगाई हुई थी और यह शो सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होते हैं असलियत कुछ और होती है। अगर आपको कोई पसंद आए तो आप शादी कर लीजिए, नहीं पसंद आया तो शादी मत कीजिए। यह आपकी च्वाइस होती है। चैनल आपको शादी करने के लिए फोर्स नहीं करता है।

राखी सावंत बालों को लाल कलर कराने की वजह से हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- 'सस्ती काइली जेनर'

राखी ने बताया, अगर आपर पैसा कमाना चाहते हैं तो यह शो कर सकते हैं। जब मैंने ये शो किया था तब मेरी आर्थिक रुप से मदद करने वाला कोई नहीं था। मुझे इससे अच्छे पैसे मिल रहे थे। उसी समय मेरा अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था तो मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था। मेरे पिता का निधन हो गया था, मुझ पर मेरी मां और भाई की जिम्मेदारी भी थी। मैं क्या कर सकती थी। कुछ गलत काम करने से अच्छा है मैंने स्वयंवर कर लिया। उससे जो पैसे मिले मैंने उससे मुंबई में घर खरीद लिया।

राखी सावंत ने शेयर किया अपने आलीशन घर का वीडियो, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

आपको बता दें कुछ दिनों पहले  शहनाज गिल के पिता ने कहा था- सना जो कटरीना कैफ जैसी है, उसकी अच्छी इमेज बनाने की बजाय उसकी राखी सावंत जैसी इमेज बना रहे हैं। राखी ने शहनाज के पिता संतोख सिंह को भी जवाब दिया था। राखी ने कहा- उनका नाम इज्जत के साथ लें। इस गलतफहमी में ना रहें कि उनकी बेटी कटरीना कैफ है। 

शहनाज गिल को रियलिटी शो के लिए दस लाख रुपए मिलने की बात पर राखी ने कहा कि उस समय उन्हें डेढ करोड़ से ज्यादा की फीस मिली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement