Saturday, April 27, 2024
Advertisement

46 साल की उम्र में सोनू निगम ने पहली बार किया वर्कआउट, शेयर किया वीडियो

सोनू ने लोगों को कई सारे सदाबहार गीतों का उपहार दिया है और उनके इस 46वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म जगत के हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2019 10:26 IST
सोनू निगम- India TV Hindi
सोनू निगम

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम मंगलवार को 46 साल के हो गए और इस दिन सोनू ने जिंदगी में पहली बार वर्क आउट करने का निश्चय किया। न्यूयॉर्क में अपने वर्कआउट की एक वीडियो को साझा करते हुए सोनू ने कहा, "मेरी 46 साल की जिंदगी में यह मेरा पहला वर्क आउट है। हालांकि न्यूयॉर्क में यह मेरा बर्थडे नहीं है..घंटों बाकी है, लेकिन चूंकि भारतीय समयानुसार आप मेरे जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं..इस प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सबको मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा। एक आनंदमय जीवन प्रदान करने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।"

सोनू ने लोगों को कई सारे सदाबहार गीतों का उपहार दिया है और उनके इस 46वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म जगत के हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई दी है।

ग्रैमी और अकादमी अवॉर्ड विजेता ​संगीतकार ए.आर.रहमान ने इस मौके पर फिल्म 'दिल से' में सोनू के गाए हुए गीत 'सतरंगी रे' के लिंक को साझा कर पुरानी यादों को ताजा किया है।

रहमान ने ट्वीट किया है, "हैप्पी बर्थडे सोनू निगम।"

फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान कुंद्रा ने लिखा, "मेरे सबसे प्रतिभाशाली दोस्त सोनू को जन्मदिन की शुभकामनाएं..तुम दुनिया को अपने गानों से खुश करते रहो।"

इनके अलावा गायक अरमान मलिक और उनके भाई अमाल ने भी ट्वीट कर सोनू को जन्मदिन की बधाई दी है। 

Birthday Special : अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली मुमताज अब लगती हैं ऐसी

भजन गायक अनूप जलोटा ने लिखा है, "सोनू निगम आपको जन्मदिन की बहुत बधाई..आपके जादुई आवाज ने निसंदेह संगीत उद्योग में एक मापदंड स्थापित किया है। आपको जिंदगी में इससे भी बड़ी उपलब्धि हासिल हो।"

करिश्मा-करीना के कजिन अरमान जैन करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement