Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बिगड़ी, कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बिगड़ गई है। उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया है। वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 14, 2020 19:23 IST
SP bala subrahmanyam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRO_SUDHARSHAN एसपी बालासुब्रमण्यम

कोरोना से जंग लड़ रहे ख्यात प्लेबैक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बिगड़ गई है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आए थे। 13 अगस्त से उनकी तबीयत बिगड़ गई।

हॉस्पिटल के द्वारा जारी स्टेटमेंट में कहा गया- 5 अगस्त, 2020 को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद थिरु एसपी बालासुब्रमण्यम को एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती किया गया। 13 अगस्त की देर रात को उनकी हालत बिगड़ गई थी, और सलाह के आधार पर विशेषज्ञ मेडिकल टीम में शामिल होने के कारण, उन्हें आईसीयू में ले जाया गया है और वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। "

स्टेटमेंट में आगे कहा गया-  वह इस समय एक्सपर्ट्स टीम की निगरानी में हैं। उनके क्लिनिकिल पैरामीटर पर कड़ी नजर रखी जा रही है। एसपी बालासुब्रमण्यम ने पहले एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें बताया कि उन्हें बुखार, जुकाम, सीने में दर्द है और वह कोरोना टेस्ट करवाना चाहते हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, और डॉक्टरों ने होम क्वारंटीन की सलाह दी। घर वापस जाने के बजाय, वह अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अस्पताल में भर्ती हो गए।

एसपी बाला सुब्रमण्यम 'एक दूजे के लिए', 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों के  गाने गाए जाने के लिए जाने जाते हैं।

एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत के बारे में पता चलते ही उनके फैन्स ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना करना शुरू कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement