Saturday, April 20, 2024
Advertisement

स्टोरी ऑफ कक्कड़: नेहा कक्कड़ को जन्म नहीं देना चाहते थे माता-पिता, आज बन चुकी हैं सुपरस्टार सिंगर

6 जून को नेहा कक्कड़ अपना जन्मदिन मना रही हैं, नेहा 32 साल की हो गई हैं। इस मौके पर नेहा ने रिलीज किया 'स्टोरी ऑफ कक्कड़ चैप्टर 2'।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 06, 2020 6:14 IST
neha kakakr- India TV Hindi
Image Source : NEHA KAKAKR INSTAGRAM स्टोरी ऑफ कक्कड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन से पहले नेहा कक्कड़ ने स्टोरी ऑफ कक्कड़ का दूसरा चैप्टर रिलीज करके फैन्स को जन्मदिन की ट्रीट दे दी है। इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ की बचपन से अब तक के स्ट्रगल को दिखाया गया है। गाने में बताया जा रहा है कि कैसे वो अपने भाई और बहन के साथ 4 साल की उम्र से जगराते मे भजन गा रही हैं। इस गाने को नेहा के भाई टोनी ने लिखा है और उन्होंने इस गाने को आवाज भी दी है। गाने में बताया गया है कि नेहा के माता पिता उन्हें जन्म भी नहीं देना चाहते थे क्योंकि उस वक्त उनकी आर्थिक स्थिति खराब थी। लेकिन 8 हफ्ते बीत चुके थे इसलिए माता पिता अबॉर्शन नहीं करा पाए।

देखिए गाना-

नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की तस्वीर

आपको बता दें नेहा कक्कड़ का सिंगिंग करियर इंडियन आइडल से शुरू हुआ था। वह इस शो को जीत तो नहीं पाई थी मगर उन्होंने टॉप 10 में अपनी जगह जरुर बनाई थी। उसके बाद से उनके करियर को नई दिशा मिल गई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वैसे तो नेहा ने अपने करियर की शुरूआत बचपन में जागरण नें भजन गाने से शुरू कर दी थी। मगर इंडियन आइडल के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बना ली है।

जिस शो में टॉप 10 में नेहा कक्कड़ ने जगह बनाई थी। आज वह उसी शो इंडियन आइडल की जज बन गई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement