1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'सोनम गुप्ता बेवफा है' से रिलीज हुआ सुरभि ज्योति-जस्सी गिल का गाना 'लेके पहला पहला प्यार'

'सोनम गुप्ता बेवफा है' से रिलीज हुआ सुरभि ज्योति-जस्सी गिल का गाना 'लेके पहला पहला प्यार'

 क्लासिक लुक को दोहराने से लेकर डांस मूवमेंट से लेकर कपड़ों तक,एक्टर्स ने 1970 और 1980 के दशक के गानों की हर बारीकियों को लेटेस्ट वर्जन के साथ पर्दे पर उतारा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2021 23:31 IST
सोनम गुप्ता बेवफा है- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB सोनम गुप्ता बेवफा है

मुंबई: जस्सी गिल ने अपनी आगामी फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?' के लिए 1956 के प्रतिष्ठित ट्रैक 'लेके पहला पहला प्यार' को फिर से रिक्रिएट किया है। अभिनेता-गायक ने कहा कि उन्होंने बहुत सारे पुराने गाने देखे जो एक रेट्रो वाइब को फिर से बनाने के लिए मुख्यधारा की पॉप संस्कृति का हिस्सा थे। मूल ट्रैक 1956 की फिल्म 'सीआईडी' से है, जिसमें दिवंगत महान अभिनेता देव आनंद, शकीला और शीला वाज थी। इस गाने को शमशाद बेगम, मोहम्मद रफी, आशा भोंसले ने गाया है और गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे हैं।

संशोधित संस्करण में जस्सी के साथ अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी हैं। क्लासिक लुक को दोहराने से लेकर डांस मूवमेंट से लेकर कपड़ों तक, अभिनेताओं ने 1970 और 1980 के दशक के गानों की हर बारीकियों को लेटेस्ट वर्जन के साथ पर्दे पर उतारा है।

जस्सी ने कहा कि "मैंने बहुत सारे पुराने गाने देखे जो मुख्यधारा की पॉप संस्कृति का हिस्सा थे। ²श्य अपील और रेट्रो फैशन तक हमने सुनिश्चित किया कि हम गाने के अनुभव और जीवंतता के साथ प्रदर्शित करेंगे।"

"यह गाना आसान नहीं था क्योंकि एक आइकॉनिक गाना है। इसके लिए हम कई लुक और हेयर स्टाइल से गुजरे है।"

जस्सी का कहना है कि सुरभि के साथ स्पेशल नंबर पर काम करते हुए काफी मजा आया। उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर इतनी आसान और सहज हैं और सेट पर ऊर्जा का एक पूर्ण बंडल है। रीक्रिएटेड गाने को एवी सरा ने कंपोज किया है और इसके बोल हैप्पी रायकोटी ने लिखे हैं। जस्सी का कहना है कि उन्होंने अपने बचपन और पुराने हिंदी गानों के प्रति प्रेम को इस ट्रैक में शामिल किया। देखिए गाना-

इनपुट-आईएएनएस

bigg boss 15