Friday, April 26, 2024
Advertisement

पब्लिक डिमांड पर फिल्म दिल बेचारा का 'मसखरी' सॉन्ग हुआ रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। पब्लिक की डिमांड पर फिल्म का 'मसखरी' गाना रिलीज किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2020 23:58 IST
dil bechara- India TV Hindi
Image Source : MOVIE STILL दिल बेचारा

रहमान द्वारा रचित और अमिताभ भ्टाचार्य द्वारा लिखित फिल्म दिल बेचारा का एल्बम इस समय इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के संगीत ने लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों को छुआ है। डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ यह फिल्म  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज़्यादा व्यूवरशिप हासिल करने वाली फिल्म बन गई है।

लोग इस फिल्म की म्यूज़िक पर अपार प्यार बरसा रहे हैं, और उन्हीं के अनुरोध पर  सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इस फिल्म का एक और सॉन्ग 'मसखरी' रिलीज़ किया। इस गाने को सुनिधि चौहान और हृदय गट्टाणी ने अपनी आवाज़ दी है। यह गाना हसीं मज़ाक के साथ ज़िन्दगी की हर समस्याओं का समाधान करने का सुझाव देता है। फिल्म की स्ट्रीमिंग के बाद ,फिल्म के गानों को बहुत सराहा गया है और यह गाना श्रोताओं के अनुरोध पर रिलीज़ किया गया है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर - मार्केटिंग, सनुजीत भुजबल का मानना है कि "श्रोताओं के समक्ष इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम को रिलीज़ करना किसी प्रेरणा से कम नहीं। यह अविश्वसनीय है कि फिल्म के प्रशंसकों ने, दर्शकों ने और ए आर रहमान की म्यूज़िक के फैंस ने इस गाने को रिलीज़ करने का आग्रह किया। हम (सोनी म्यूजिक इंडिया में) दर्शकों के अनुरोध पर इस गाने  को रिलीज करके बेहद खुश हैं। "

सुनिधि चौहान कहती हैं, “मसखरी बहुत ही मज़ेदार गीत है जिसमें कई दिलचस्प हिस्से हैं। ए आर रहमान सर के लिए गाना मेरे लिए हमेशा से ही खास रहा है।अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे अद्भुत तरीके से पेश किया है इस गाने की वाइब्स को और भी रोचक बनाया है। मसखरी इस गाने में 'पीड़ाहारी बाम' मेरी फेवरेट लाइन है। मैं बेहद उत्साहित हूं कि यह गाना रिलीज़ हो गया है।"

सिंगर हृदय गट्टाणी का मानना है कि  " सुनिधि के साथ इस गाने को गाने का बहुत ही कमाल का  अनुभव रहा । यह बहुत ही रोमांचक सॉन्ग है, और अमिताभ भट्टचार्य ने इस गाने के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है वो बहुत ही दिलचस्प है। मैं बेहद खुश हूं कि यह गाना रिलीज़ हो गया है, मुझे श्रोताओं की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।"

जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है दिल बेचारा दो आम लोग किज़ी और मैनी की कहानी है, जो उन पर घटी घटनाओं के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी अहम किरदार में नजर आए हैं। जिसकी स्ट्रीमिंग  24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर की गई। सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा निर्मित और ए.आर.रहमान द्वारा कंपोज्ड, इस फिल्म का म्यूज़िक एल्बम अब श्रोताओं के लिए उपलब्ध है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement