Monday, April 29, 2024
Advertisement

रिलीज हुआ 'शेरशाह' का पहला गाना, नजर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री

फिल्म 'शेरशाह' का पहला गाना‌ 'राता लंबिया' शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। जिसमें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2021 6:43 IST
Sidharth Malhotra- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/SONY MUSIC INDIA  रिलीज हुआ 'शेरशाह' का पहला गाना, नजर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। अभिनेता इस फिल्म के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 'शेरशाह' का पहला गाना‌ 'राता लंबिया' शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। जिसमें अभिनेता और कियारा आडवाणी का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला है।

इस फिल्म में सिद्धार्थ हमें बहादुर कैप्टन विक्रम बत्रा की यादों को ताजा करते हुए देखेंगे। वहीं कियारा दिवंगत सैनिक की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाने वाली हैं। इस गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है। गाने में विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की प्रेम कहानी की भी झलक मिलती है। इन गाने के जरिए इस बात की झलक मिलती है कि कैसे दोनों एक साथ फिल्म देखने जाते थे, कैसे उन्होंने एक-दूसरे के साथ गुपचुप तरीके से बातचीत की।

यहां देखें गाना

वहीं बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो हाल ही में रिलीज किए गए ट्र्रेलर ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया है। जहां फिल्म का ट्रेलर कारगिल डे से एक दिन पहले कारगिल के बेस कैंप में इंडियन फोर्स के सामने रिलीज किया गया। इस मौके पर फिल्म के स्टार्स के साथ-साथ विक्रम बत्रा का परिवार भी वहां मौजूद था। फैंस के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों को भी ट्रेलर पसंद आ रहा है। जिससे फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement