Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' हुआ रिलीज़

अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 02, 2021 13:10 IST
अहान शेट्टी-तारा सुतारिया - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE अहान शेट्टी-तारा सुतारिया 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर 'तड़प' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसे फैंस से बहुत प्यार मिल रहा है। अहान अपनी पहली फिल्म में तारा सुतारिया के साथ नज़र आ रहे हैं और फिल्म के रॉ और इंटेंस ट्रेलर ने सभी को इस कहानी के प्रति आकर्षित कर लिया है। अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। 

'तड़प' का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' आज धनतेरस पर रिलीज हो गया है। अहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा किया और उन्होंने गाने की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की है। इस क्लिप में एक पल ऐसा भी है जहाँ उन्हें और तारा को किस करते हुए और एक अच्छा पल बिताते हुए देखा जा सकता है और अगले ही पल कोई उन्हें खींच ले जाता है और उसकी बाइक में आग लगा दी जाती है जिसने निश्चित रूप से फैंस को चौंका दिया है और फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर दिया है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement