Friday, April 26, 2024
Advertisement

#WaadaHai: शहनाज गिल के फैंस बेसब्री से कर रहे गाने का इंतजार, अर्जुन कानूनगो संग नया लुक आया सामने

इस गाने के रिलीज होने से पहले ही शहनाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। उनके फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 04, 2020 10:44 IST
waada hai song shehnaaz gill- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @VYRLORIGINALS शहनाज गिल और अर्जुन कानूनगो नए गाने 'वादा है' में दिखाई देंगे

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी क्यूटनेस और कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाली 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल सुर्खियों में रहती हैं। उनका नया गाना 'वादा है' जल्द रिलीज होने वाला है, जिसमें वो सिंगर अर्जुन कानूनगो के साथ दिखाई देंगी। इस गाने के रिलीज होने से पहले ही शहनाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। उनके फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। गाने से नया लुक सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। 

'बिग बॉस 14' में शहनाज कौर गिल के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, वायरल हो रही तस्वीरें

इससे पहले शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने के बारे में अनाउंसमेंट करते हुए पहली झलक शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "वादा किया था कुछ खास लाएंगे! प्रस्तुत करते हैं #WaadaHai.. 5 नवंबर को सुबह 11 बजे रिलीज होगा।"

शहनाज गिल हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं। उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा था। उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखकर फैंस बेहद खुश हुए थे। 

गौरतलब है कि शहनाज के साथ-साथ दर्शकों ने टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को भी पसंद किया था। उनकी जोड़ी को #Sidnaaz नाम दिया गया। लोग आज भी उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement