Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

वर्ल्ड म्यूजिक डे के लिए अपारशक्ति खुराना, दर्शन रावल, अकासा हुए एकजुट

अपारशक्ति खुराना, दर्शन रावल, अकासा, आस्था गिल और अर्जुन कानूनगो 21 जून को वर्ल्ड म्यूजिक-डे मनाने के लिए एकजुट हो गए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 16, 2019 18:55 IST
Aparshakti Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aparshakti Khurana

अपारशक्ति खुराना, दर्शन रावल, अकासा, आस्था गिल और अर्जुन कानूनगो 21 जून को वर्ल्ड म्यूजिक-डे मनाने के लिए एकजुट हो गए हैं। एमटीवी बीट्स और वीएच 1 इंडिया फेसबुक के सहयोग से 24 घंटे का लाइव संगीत मनाने के लिए सब तैयार हैं। प्रशांत खैरवाल, टोनी कक्कड़, शाहिद माल्या, तुलसी कुमार, सु रियल और जैडन सहित 40 से अधिक कलाकार एक साथ यहां देखने को मिलेंगे।

इस बड़े दिन के लिए अपनी खुशी व्यक्त करते हुए दर्शन ने कहा, "दर्शकों के लिए एक लाइव प्रदर्शन के माध्यम से संगीत के लिए अपने प्यार को फैलाने के अलावा वर्ल्ड म्यूजिक डे को मनाने का कोई और बेहतर तरीका नहीं हो सकता है।"

अपने पहले गीत 'कुड़िये नी' के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे अभिनेता अपारशक्ति इस भव्य उत्सव का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हैं।

उन्होंने कहा, "चौबीस घंटे का नॉन-स्टॉप लाइव म्यूजिक अपनी तरह का पहला ऐसा कदम है और दिन में किसी भी घंटे फेसबुक पर सर्फिंग करने वाले सभी लोगों के लिए एक ताजा आश्चर्य है। वर्ल्ड म्यूजिक-डे को मनाने का इससे अच्छा तरीका और नहीं हो सकता।"

Also Read:

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच में रणवीर सिंह पहुंचे कमेंट्री बॉक्स में, सैफ अली खान, गुरु रंधावा भी आए नज़र

सोनम कपूर और आनंद आहूजा जापान में मना रहे हॉलिडे, देखें Photos

शाहिद कपूर ने बताया किस वजह से करीना कपूर खान की शादी नहीं की थी अटेंड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement