Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Meri Jaan Song: आलिया की तड़प देख शांतनु हुए बेकाबू, रोमांस के रस से भरा है यह गाना

Gangubai Kathiawadi's Meri Jaan Song: फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक और गाना रिलीज किया गया है। 'मेरी जान' गाना में आलिया और शांतनु रोमांस करते दिख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2022 16:56 IST
Gangubai Kathiawad Meri Jaan- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE मेरी जान... गाना

Highlights

  • आलिया और शांतनु एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखे
  • गंगूबाई फिल्म के नए गाने को लेकर चर्चा शुरू

Gangubai Kathiawadi's Meri Jaan Song: फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक और गाना रिलीज किया गया है। 'मेरी जान' गाना में आलिया और शांतनु रोमांस करते दिख रहे हैं। इनकी रोमांटिक अदाएं मदहोश करने के लिए काफी हैं। साथ ही नीति मोहन की आवाज में वो जादू है जो आपको बांधे रखने का काम करेगा। 

सोमवार को गंगूबाई का नया गाना फैंस को पसंद आ रहा है। इस गाने में आलिया भट्ट की तड़प दिख रही है। मगर कुछ ऐसा हो जो उनको अंदर डूबने से रोक भी रहा है। वहीं आलिया की तड़प देखने के बाद शांतनु खुद को संभाल नहीं पाते हैं। वो फटाक से बेकाबू होते दिख रहे हैं जिसकी वजह से आलिया की प्यार भरी नाराजगी का सामना करना पड़ता है।

इससे पहले ‘जब सैंया’ गाना आया था जिसमें दोनों की केमिस्ट्री दिखी। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया। गंगूबाई काठियावाड़ी, शांतनु माहेश्वरी का फिल्म डेब्यू होगा। फिल्म में आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी के अलावा, विजय राज और जिम सार्भ मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन भी एक दमदार रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म देशभर में 25 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'  'मेरी जान' गाना यहां सुनें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement